Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Viral Video : दूल्हे ने पहनाई वरमाला मगर दुल्हन को क्यों आया गुस्सा? देखिए वीडियो

इस वीडियो में एक दूल्हा जब अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाता है तब वह अचानक गुस्से में आ जाती है और वरमाला फेंककर स्टेज से नीचे उतर जाती है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 03, 2021 18:27 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BHUTNI_KE viral video

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े काफी वीडियोज देखने को मिलते हैं। यह दिन किसी भी लड़की और लड़के के लिए बेहद ही खास होता है। अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं? कई बार स्टेज पर ऐसा कुछ कर जाते हैं जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल होता है। इन दिनों शादी का एक ऐसा ही वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Viral Video : डांस में नोरा फतेही को टक्कर दे रहा बस ड्राइवर का बेटा, यूजर हो गए मुरीद

इस वीडियो में एक दूल्हा जब अपनी दुल्हन को वरमाला पहनाता है तब वह अचानक गुस्से में आ जाती है और वरमाला फेंककर स्टेज से नीचे उतर जाती है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का एक स्टेज है जहां शादी की रस्म चल रही होती है। वहीं दूल्हा वरमाला पहना हुआ हैं,  दुल्हन दूल्हे को पहले ही वरमाला पहना चुकी होती है। जब दूल्हे  की बारी आती है वह खड़े होकर दुल्हन के गले में वरमाला डालता है। लेकिन तभी दुल्हन गुस्से से खड़ी हो जाती है और वरमाला को निकालकर उसे फेंकते हुए स्टेज से उतर जाती है। वहां मौजूद हर शख्स दुल्हन का गुस्सा देखकर दंग रह जाता है। वो लोग समझ नहीं पाता कि दुल्हन ने ऐसा क्यों किया। 

Viral Video : शेरशाह के गाने 'राता लंबिया' पर इस अफ्रीकन भाई बहन के एक्सप्रेशन देखकर हैरत में पड़ जाएंगे

इसी बीच अचानक दुल्हन मुस्कुराती है और हंसते हुए स्टेज पर वापस आती है। असल में दुल्हन दूल्हे के साथ प्रैंक कर रही थी। आपने शायद ही शादी में इस तरीके का प्रैंक कभी देखा होगा। 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक मिम्म पेज ने शेयर किया है। 

मुंबई पुलिस ने कोविड प्रोटोकॉल के लिए रणवीर सिंह की फिल्म '83' के डायलॉग का किया इस्तेमाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement