Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bandar Ka Video: मालिक ने बंदर को दी भयंकर सजा, धुलवाएं इतने बर्तन की बोलती हो गई बंद

इंटरनेट पर बंदर का जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल वीडियो में एक बंदर घर में घुसकर बर्तन धोता दिखाई दे रहा है। सामने से एक महिला आती है और उसे और भी कई बर्तन धोने के लिए पकड़ा देती है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 12, 2023 21:38 IST
Bandar Ka Video Bandar ne dhoye bartan bandar ka video google trends viral video pf monkey washing d- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/INSTAGRAM बर्तन धुलते हुए बंदर का वीडियो

Bandar Ka Video: इंटरनेट पर आए दिन कई तरह की तस्वीरें व वीडियो वायरल हो रही है। कुछ वीडियो और तस्वीरें इतनी मजेदार होती हैं कि लोगों को खूब पसंद आता है और लोगों द्वारा इसे शेयर भी किया जाता है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर फिर वायरल हो रहा है। सब जानते हैं कि जंगल का सबसे शरारती जानवर बंद होता है। बंदर को जब भी मौका मिलता है वे भरपूर शरारत करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बंदर का वीडियो कुछ ऐसा है जो आपको खूब हंसाएगा। 

बर्तन धो रहा बंदर

इंटरनेट पर बंदर का जो वीडियो वायरल हुआ है उसे देखकर आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएंगे। दरअसल वीडियो में एक बंदर घर में घुसकर बर्तन धोता दिखाई दे रहा है। सामने से एक महिला आती है और उसे और भी कई बर्तन धोने के लिए पकड़ा देती है। बता दें कि औरत द्वारा बर्तन दिए जाने के बाद बंदर बिना शिकायत ही धोए जा रहा है। बता दें कि बंदर के बर्तन धोने के इस वीडियो ____arun____520 नाम के यूजर द्वारा इंटरनेट पर शेयर किया गया है। 

बंदर को मिली सजा

इस वायरल वीडियो को देखकर यह समझ आता है कि बंदर पालतू है और उसे किसी न किसी गलती की ही सजा मिली है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बंदर जहां बर्तन धोए जाते हैं वहां बैठा हुआ है। इसके बाद बंदर बर्तनों को धोते दिख रहा है। इसके बाद एक महिला आती है और कई  बर्तन बंदर के सामने रख देती है। इसके बाद बंदर बिना किसी शिकायत के लगातार बर्तन धोता दिख रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में पीछे एक आवाज भी आती है जिसमें भोजपुरी में डब किया जा रहा है। जहां कहा जा रहा है- कि हम दोस्त के चक्कर में फंस गए। दोस्त ने कहा था शादी कर लो बहुत खुश रहोगे। बीवी बहुत ख्याल रखेगी। लेकिन लगता है कि बर्तन धुलते धुलते ही मर जाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement