Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बच्चों के साथ कंचा खेल रहे हैं बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेज प्रताप का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पर्यावरण मंत्री का अंदाज देखकर आप दंग रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 27, 2023 10:49 IST
Tej Pratap Yadav playing marbles with children- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/IANKURSINGH/LRVLOG तेज प्रताप यादव बच्चों के साथ कंचा खेल रहे हैं

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना देते हैं। जो भी उनका वीडियो देखता है तो देखता ही रह जाता है। तेज प्रताप यादव अपने वीडियो से लोगों को हैरान कर देते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पर्यावरण मंत्री का अंदाज देखकर आप दंग रह जाएंगे। वीडियो में वह बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

बच्चों के साथ कंचा खेल रहे हैं तेज प्रताप यादव

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज प्रताप यादव अपने बॉडीगार्ड के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो देखने से लग रहा है कि वह किसी गांव में हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सड़कों पर पानी भरा हुआ नजर आ रहा है। कुछ देर बाद कुछ बच्चे बीच सड़क पर कंचे खेल रहे होते हैं। तेज प्रताप बता रहे हैं कि हम बस्ती आ गए हैं। वह बच्चों से बात करते हैं और कहते हैं कि तुमलोग क्या खेल रहे हो? फिर आगे कहते हैं कि पढ़ते-लिखते हो? इस पर बच्चे जवाब देते हैं कि नहीं। अब आप खुद वीडियो देखें तेज प्रताप बच्चों से क्या बात कर रहे हैं।

यूजर्स ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन
इस वीडियो को ट्विटर एक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर पोस्ट करते हुए लिखा, "बिहार के गांवों का हाल दिखा रहे तेज प्रताप यादव, नीतीश-तेजस्वी का विकास मॉडल। तेज प्रताप - पढाई लिखते हैं? बच्चा- नहीं"। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जंगल राज में बाहर खेल रहे ओपन में वहीं अचीवमेंट है इनके लिए। एक यूजर ने लिखा कि वाकई दोनों भाई ने मिल कर बिहार को अमेरिका बना दिया, बच्चों को पढने तक की जरूरत समाप्त हो गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement