Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गर्लफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो गरीब युवक ने सुनाया जबरदस्त रैप, देख लोगों ने कहा- 'जरूर बनोगे अमीर'

आपने राजकुमार की फिल्म शादी में जरूर आना में कहानी देखी थी। इसी तरह कई कहानियां हैं जो आपके इर्द-गिर्द घूमती हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जहां एक प्रेमी अपनी आपबीती सुना रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 28, 2023 11:09 IST
sang from the coal mine- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कोयला के खदान से गाया गाना

जब प्यार में दिल टूटता है तो अच्छे-अच्छे लोगों को झटका लगता है। उनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने प्रेमी या प्रेमिका से बदला लेने के लिए दिन-रात काम करते हैं ताकि वे बता सकें कि हम आज बहुत बड़ी जगह पर पहुंच गए हैं। जैसे आपने राजकुमार की फिल्म शादी में जरूर आना में कहानी देखी थी। इसी तरह कई कहानियां हैं जो आपके इर्द-गिर्द घूमती हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जहां एक प्रेमी अपनी आपबीती सुना रहा है।

प्रेमिका के लिए गाता है रैप 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का कोयले की खदान में काम कर रहा है। कोयला तोड़ते समय वह अपनी प्रेमिका के लिए रैप गाता है। रैप के जरिए बताता है कि गरीबी की वजह से उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे छोड़ दिया था। वह बताता है कि पैसे कमाने के बाद वह केटीएम बाइक खरीदेगा। वह बहुत अच्छा रैप करता है। एक बार आप खुद इस वीडियो को देख लीजिए, फिर सारा मामला समझ में आ जाएगा कि आखिर इस युवक के दिल टूटने की असल वजह क्या थी? 

लोगों के रिएक्शन पढ़ने लायक है
वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी काफी चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या KTM लेने से कोई अमीर बन जाएगा? एक यूजर ने लिखा कि वो दिन दूर नहीं भाई अमीर जरूर बनेंगे। एक यूजर ने लिखा कि भाई कोयल है या पत्थर? वीडियो पर लोगों का रिएक्शन देखकर आप अपनी हंसी पर काबू नहीं रख पाएंगे।  कुछ यूजर्स ने युवक का मजाक भी उड़ाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement