Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दूल्हे को देखते ही बालकनी से चिल्लाने लगी दुल्हन, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखने बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और एक ही सवाल करेंगे कि आखिर दुल्हन ऐसा क्यों कर रही है?

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 30, 2023 11:18 IST
viral wedding video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दूल्हा को देखते ही चिल्लाने लगती है

शादी का सीजन हो या न हो, सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो हमेशा देखने को मिलते  रहते हैं। दूल्हा-दुल्हन हमेशा अलग-अलग अंदाज दिखाकर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और एक ही सवाल करेंगे कि आखिर दुल्हन ऐसा क्यों कर रही है? तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस वीडियो में दुल्हन क्या कर रही है।  

दूल्हा को देखने के लिए करती है ऐसा काम

वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि दुल्हन दौड़कर बालकनी में यह देखने के लिए जाती हैं कि दूल्हा और बारात आ गई है या नहीं। उसके साथ दो पुरुष हैं, जो किसी अजीब कारण से, अंधेरे धूप का चश्मा पहने हुए हैं, भले ही यह रात का समय और अंधेरा हो। जी हां, आपका यह सोचना भी सही है कि उन लोगों का जरूर Style होगा। अगर ऐसा है तो कोई बात नहीं। अब आगे वीडियो में देखेंगे कि दुल्हन लड़कों से कहती है कि चिल्लाओ चीनू-चीनू। इसके बाद युवक और दुल्हन दोनों चीनू-चीनू चिल्लाने लगते हैं। आपको बता दें कि दूल्हे का नाम चीनू है। वह अपने होने वाले पति को फ्लाइंग किस भी करती हैं। वहीं बालकनी में खड़े होकर डांस भी करती है। 

दुल्हन पर यूजर्स ने लिए मजे
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।  वही 2 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन ज्यादा तड़प रही है। एक यूजर ने लिखा कि ये सब ढखोसला है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement