Friday, May 17, 2024
Advertisement

शादी करने पर लड़की दूल्हा को देगी ऐसा सामान, ऑफर सुनते ही लड़के धड़ाधड़ भेजने लगे सगाई का प्रस्ताव

लड़की की हरकत देख हर कोई दंग है। लड़की ऐसा दावा करती है कि इससे लोगों में खलबली मच जाती है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 22, 2023 17:01 IST
The girl made an offer for marriage- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM\TECHPARESH लड़की ने शादी के लिए निकाला ऑफर

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जा रहे हैं। कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब वीडियोज इसके उदाहरण हैं, जिन्हें देखने के बाद यह लगता है कि क्या वाकई लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए ऐसा कर सकते हैं? जी हां, बेशक लोग ऐसा कर सकते हैं, एग्जांपल के लिए ये वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे कि क्या सच में कोई लड़की ऐसी घोषणा कर सकती है। लड़की की हरकत देख हर कोई दंग है। लड़की ऐसा दावा करती है कि इससे लोगों में खलबली मच जाती है।

 
लड़की ने शादी के लिए निकाला ऑफर 
वीडियो में लड़की कहती है कि जो मुझसे शादी करना चाहता है, उसे मैं ये कार दूंगी। इसके बाद लड़की कहती है कि पैसे का कोई लालच नहीं दे रही हूं। जैसा मैंने सोचा था कि मेरा होने वाला पति जो होगा। मैं उसे यह नई क्रेटा कार दूंगी। वहीं, लड़की आईफोन 14 प्लस देने की भी बात करती है। आप वीडियो में साफ सुन सकते हैं कि लड़की क्या कह रही है। लड़की के इस फैसले से हर कोई हैरान है। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। ऐसा हो सकता है कि वायरल होने के लिए युवती ने वीडियो बनाया हो।

यूजर्स ने दिया करार जवाब 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि लो कर लो शादी। वीडियो को 30 लाख से अधिक लोगं ने देख लिया है। वीडियो पर 2 लाख से अधिक लोगों का लाइक आया है। वहीं वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि सॉरी आप जो दे रही है ये बहुत ही कम है। इससे काम नहीं चलेगा। वहीं एक यूजर ने लिखा कि कम से कम फॉर्च्यूनर होना चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement