Saturday, May 18, 2024
Advertisement

स्टेज पर एंट्री के समय नहीं बजा गाना तो भड़क गई दुल्हन, रिश्तेदारों के सामने कह डाली ऐसी बात

शादी में कोई कमी रह जाए तो गुस्सा आना लाजमी है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी की तैयारियों में कमी को लेकर भड़क जाती है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: January 30, 2023 12:02 IST
The bride asks to sing- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गाना लगाने के लिए दुल्हन कहती है।

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में कई शादियों से जुड़े वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो तो इतने फनी हो रहे हैं, जिन्हें देखने के बाद आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे। आपने देखा होगा कि हमारे यहां लोग शादियों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। शादियों में लोग काफी तैयारियां करते हैं। ऐसे में शादी में कोई कमी रह जाए तो गुस्सा आना लाजमी है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन अपनी शादी की तैयारियों में कमी को लेकर भड़क जाती है।

दुल्हन का भड़कना लाजमी है? 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन आती नजर आ रही है। दुल्हन के पहनावे पर बेहद आकर्षक लाइन लिखा होता है संजीव की दुल्हनिया। वहीं आप वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन गाने के बारे में कुछ कहती है। पीछे से एक लड़की भी गाना-गाना बोलते हुए आवाज लगाती है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दुल्हन चाहती है कि उसकी एंट्री के वक्त कोई गाना बजाया जाए, लेकिन गाना नहीं बजने पर दुल्हन नाराज हो जाती है। 

लो गा दिया गाना
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि यार गाना लगवा दो। इस वीडियो को 60 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं 3 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि पापा की परी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि लो मैं गा देती हूं। दिन सजना दा चढ़ेया आओ साखियों

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement