Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिर्फ 18 हजार रुपये में बुलेट? तेजी से वायरल हो रहा ये बिल

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। इस वायरल फोटो में रॉयल एनफील्ड की कीमत देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 29, 2022 14:35 IST
वायरल रॉयल एनफील्ड बिल- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PIXEL वायरल रॉयल एनफील्ड बिल

रॉयल एनफील्ड की शान शुरू से रही है। अगर तीस साल पहले या आज की बात करें तो आज भी युवाओं की पहली पसंद रॉयल एनफील्ड बाइक ही है। अगर 2022 की बात करें तो इस बाइक का क्रेज इतना बढ़ गया है कि अगर कोई बाइक खरीदना चाहता है और आप उससे पूछेंगे तो वह सबसे पहले आपको बताएगा कि उसे बुलेट खरीदनी है। आप सोच रहे होंगे कि हम Royal Enfield की बात क्यों कर रहे हैं? आपको बता दें कि करीब तीस साल पहले रॉयल एनफील्ड की कीमत हजार रुपये थी। क्या आप हम पर विश्वास करेंगे? ऐसा हम नहीं कह रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक बिल वायरल हो रहा है, जिसमें Royal Enfield की कीमत 18,700 रुपये थी। 

बिल देख हैरान लोग 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे बिल को गौर से देखिए। यह बिल 23 जनवरी 1986 का है। वायरल हो रहे इस बिल में Royal Enfield की कीमत देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। आप इस वायरल फोटो बिल में देख सकते हैं कि बाइक 1986 में महज 18,700 रुपये में खरीदी गयी थी। उसी बिल के ऊपर की तरफ आप देखेंगे कि खरीदी गई एक 350 सीसी की बाइक है। वायरल बिल कोठारी मार्केट बोकारो का है। महंगाई के इस दौर में लोग बिल देखकर हैरान हो रहे हैं। फिलहाल Royal Enfield की कीमत की बात करें तो 2 लाख से 2.5 लाख के करीब होगी। 

किसने किया बिल को पोस्ट 
एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस बिल को अपनी टाइमलाइन पर शेयर किया है। यूजर ने बिल पोस्ट करते हुए लिखा कि रॉयल एनफील्ड 350 सीसी। इस फोटो को अब तक 27 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस फोटो के वायरल होने पर यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हमने हाल ही में बाइक खरीदी है, ढाई लाख में मिली है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये दुकान हमारे घर के पास ही है, अब बंद हो गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement