Monday, April 29, 2024
Advertisement

एक्सीलेटर टूटा तो ड्राइवर ने रस्सी से बांधकर संभाली कमान, फिर 50 किलोमीटर तक दौड़ाई बस, वीडियो हुआ वायरल

एक बस चालक ने एक्सीलेटर को रस्सी से बांध दिया और कई किलोमीटर तक बस को चलाया।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 21, 2023 12:25 IST
 एक्सीलेटर को रस्सी से बांध दिया nasik- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक्सीलेटर को रस्सी से बांध दिया

महाराष्ट्र से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है। दावा किया जा रहा है कि एक बस चालक ने एक्सीलेटर को रस्सी से बांध दिया और कई किलोमीटर तक बस को चलाया। यह देख यात्रियों में अफरातफरी मच गई। पूरी खबर जानने से पहले वीडियो देखें कि इसमें बस स्टाफ ने अपनी समझदारी दिखाई।

एक्सीलेटर को रस्सी से बांधकर चलाया

वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि बस ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में बस चला रहा है। वही बस कंडक्टर ने हाथ में रस्सी पकड़ रखी है। इसमें सबसे हैरानी की बात यह है कि बस का एक्सीलेटर खराब हो गया था, जिससे बस कर्मचारी उसे रस्सी से बांध कर पकड़ा रहा। आप समझ सकते हैं कि एक्सीलरेटर को रस्सी से बांधकर बस चलाना कितना खतरनाक हो सकता था, बावजूद इसके बस को करीब 50 किमी तक दौड़ाया गया।

आखिर ये मामला कहां का है?
आपको बता दें कि ठाणे के कल्याण में बस का एक्सीलरेटर पैडल टूट गया, बस यात्रियों से भरी हुई थी और सभी यात्री घबरा गए, जिसके बाद ड्राइवर और कंडक्टर ने मिलकर बस चलाने का प्रयास किया। चालक और कंडक्टर ने मिलकर समझदारी से बस को सुरक्षित नासिक तक लेकर पहुंच गये। दरअसल, गुरुवार सुबह करीब 7 बजे बस एसटी कल्याण के पास विठ्ठलवाड़ी डिपो से अमलनेर की ओर जा रही थी। इस दौरान कसारा घाट पर बस का एक्सीलरेटर पैडल टूट गया, जिसके बाद बस की गति धीरे-धीरे धीमी होने लगी। तभी चालक व परिचालक ने समझदारी दिखाते हुए एक्सीलेटर को रस्सी से बांधकर नियंत्रित किया, इस दौरान बस में बैठे यात्री सहम गए।

बस चालक व कंडक्टर की देखी गई तालमेल
यात्रियों को समझाने के बाद चालक उसी हालत में बस को नासिक लेकर पहुंचा। रास्ते में एक मैकेनिक से बस की मरम्मत कराने का भी प्रयास किया गया लेकिन बस इतनी खराब थी कि मैकेनिक भी उसे ठीक नहीं कर पाया और जब दोपहर में बस नासिक पहुंची तो दूसरी बस में लोगों को आगे भेजा गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement