Sunday, May 19, 2024
Advertisement

ठंड इतनी कि युवक की बिगड़ी हालत ,पलक झपकते ही जम गई गर्म मैगी

इस वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। वीडियो में शख्स का चेहरा पूरी तरह बर्फ से ढका हुआ है। वहीं मैगी भी हवा में झूल रही है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 03, 2023 11:47 IST
वायरल खबर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल खबर

 

दुनिया के कई हिस्सों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। यूरोप के ज्यादातर शहरों में बर्फबारी हो रही है। वहीं, कई जगह ऐसी भी हैं जहां ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया रुक सी गई है। तापमान माइनस 50 डिग्री तक गिर गया है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक की हालत देखकर हैरानी हो रही है कि यह जिंदा कैसे है?

हवा में जम गई मैग्गी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं। ठंड के कारण ऐसा लगा रहा कि युवक की हालत बिगड़ती जा रही है। युवक के चेहरे पर जमी बर्फ देखी जा सकती है। युवक की दाढ़ी पर भी बर्फ लगा है। आप वीडियो में आगे देख सकते हैं कि युवक हाथ में मैगी लिए हुए नजर आ रहा है। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि मैगी पूरी तरह से जमी हुई नजर आ रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक के चम्मच छोड़ने के बाद भी वह नीचे नहीं गिरा। 

आखिर युवक जिंदा कैसे है? 
सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को 2 करोड़ लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स भी हैरान हैं कि आखिर यह शख्स आखिर कैसे जी रहा है। एक यूजर ने लिखा कि भाई आपके बाल कैसे हो गए हैं? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि क्या आप अभी तक जिंदा हैं? 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement