Sunday, May 05, 2024
Advertisement

चलती मेट्रो में कपल ने किया खुलेआम रोमांस, शर्म से झुकी यात्रियों की नजरें, वीडियो वायरल

अब एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो सुर्खियां बटोर रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। इस वीडियो में एक कपल की हरकत देख सफर कर रहे लोगों ने शर्म से आंखें नीची कर लीं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: April 03, 2023 23:06 IST
Video of romance in moving metro goes viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA चलती मेट्रो में रोमांस का वीडियो वायरल

दिल्ली मेट्रो की इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि दिल्ली मेट्रो ने कोई कीर्तिमान स्थापित किया है तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो में हो रहे अजीबोगरीब कारनामे चर्चा का विषय बने हुए हैं। अगर आप अक्सर दिल्ली मेट्रो में सफर करते हैं तो जाहिर सी बात है कि आपने कभी न कभी किसी को डांस करते या वीडियो बनाते जरूर देखा होगा। रविवार को दिल्ली मेट्रो से जुड़ी वायरल फोटो की काफी चर्चा हुई। फोटो को लेकर सभी ने अपनी-अपनी राय रखी। अब एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो सुर्खियां बटोर रही है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। इस वीडियो में एक कपल की हरकत देख सफर कर रहे लोगों ने शर्म से आंखें नीची कर लीं।

चलती मेट्रो में युवक-युवती का रोमांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उस वीडियो में आप एक कपल को चलती मेट्रो में सरेआम रोमांस करते हैं। युवक युवती को पकड़कर खंभे के सहारे खड़ा रहता है। वीडियो में साफ देखा गया कि दोनों पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत कर रहे होते हैं। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेट्रो में दूसरे लोग भी सफर कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। हालांकि आपको बता दें कि इस वीडियो के बारे में हमें स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है, इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। इसके साथ ही हमने वीडियो को इसलिए यहां नहीं लगाया क्योंकि वीडियो लोगों के बीच रखने लायक नहीं था। 

खुलेआम रोमांस करने पर पुलिस कर सकती है गिरफ्तार
दिल्ली मेट्रो में इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है। दिल्ली मेट्रो में पहले भी कई बार कपल्स को रोमांस करते देखा गया है। इस तरह की हरकतों से दूसरे यात्रियों को काफी परेशानी होती है। वहीं आपको विशेष जानकारी के लिए बता दें कि अगर आप पब्लिक प्लेस पर अपनी गर्लफ्रेंड को किस करते हैं या कोई अश्लील हरकत करते हैं तो आपको जेल भी जाना पड़ सकता है। आईपीसी की धारा 294 के तहत पुलिस कपल के ऊपर एक्शन ले सकती है। इसको आसान भाषा समझे कि अगर कोई महिला या पुरूष मेट्रो, रेलवे स्टेशन, बाजार, स्कूल या किसी भी पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकत करते हैं तो पुलिस गिरफ्तार कर सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement