Friday, April 19, 2024
Advertisement

कौए के आतंक से परेशान हो गया युवक, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

इस वीडियो में एक युवक कौए के आतंक से परेशान हो जाता है। कौआ इतना परेशान करता है कि युवक को अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 17, 2023 18:54 IST
crow bothered young man viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER कौए से परेशान युवक

सोशल मीडिया की दुनिया में कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिसे देखने के बाद हैरानी होती है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद यकीन नहीं होता कि क्या वाकई ऐसा हो सकता है? जैसे इस वीडियो में एक युवक कौए के आतंक से परेशान हो जाता है। कौआ इतना परेशान करता है कि युवक को अपनी जान बचाकर भागना पड़ता है। आप भी सोच रहे होंगे कि हम कुछ कह रहे हैं लेकिन हकीकत आपके सामने है। यह वीडियो उसी का उदाहरण है, जो आपका भ्रम दूर कर देगा।

युवक को कौआ परेशान कर देता है

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बैग लिए नजर आ रहा है। युवक के हाथ में कुछ है। वह कहीं जा रहा है तभी एक कौआ उसके पीछे आता है। वह खुद को कौवे से बचाने की कोशिश करता है, लेकिन युवक के सिर पर कौआ मंडरा रहा होता है। आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि कौवा युवक से अपनी जान बचा रहा होता है। वह सड़क पर दौड़ते हुए एक मॉल के अंदर चला जाता है। युवक अंदर जाकर एक खंभे के पीछे छिप जाता है लेकिन इसके बाद भी कौवा युवक का पीछा नहीं छोड़ता। युवक खंभे के चक्कर लगाता है तो कौआ भी चक्कर लगाने लगता है। एक मिनट के इस वीडियो में कौआ एक पल के लिए भी युवक से दूरी नहीं बनाता है।

वीडियो को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस तरह का वीडियो शायद ही आपने पहले देखा होगा। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो को देखें और अपनी राय दें। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement