बस ड्राइवर की सीट पर बैठकर बहू ने किया हंगामा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

अक्सर देखा जाता है कि सीट न मिलने पर लोग बस ड्राइवर या कंडक्टर से भिड़ जाते हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सीट को लेकर ड्राइवर से भिड़ जाती है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 17, 2023 16:17 IST
mother in law and daughter viral bus video- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सास और बहु की लड़ाई

क्या आपने कभी बस में यात्रा की है? अगर आपने किया है तो इस खबर में अपनापन महसूस करेंगे। बस में आप हमेशा देखते हैं कि सीट को लेकर कहा-सुनी हो जाती है और कभी-कभार मारपीट तक बात पहुंच जाती है। बसों में इस तरह की घटनाएं होना आम बात है। अक्सर देखा जाता है कि सीट न मिलने पर लोग बस ड्राइवर या कंडक्टर से भिड़ जाते हैं। एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला सीट को लेकर ड्राइवर से भिड़ जाती है।

ड्राइवर की सीट पर महिला बैठ जाती है

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो राजस्थान का है। वहीं ये भी दावा किया जा रहा है कि एक महिला और उसकी बहू भिड़ भरी बस में चढ़ जाती हैं। सास को सीट मिल जाती है लेकिन बहू को सीट नहीं मिलती है। बहू की नजर अचानक से ड्राइवर की खाली सीट पड़ती है तो वो उस पर बैठ जाती है। ड्राइवर महिला को देख हैरान हो जाता है। ड्राइवर महिला से अपनी सीट खाली करने के लिए कहता है लेकिन महिला इसके लिए राजी नहीं होती है। इसे लेकर महिला हाई वोल्टेज ड्रामा करती है।

ड्राइवर कई बार करता गुहार 
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ड्राइवर सीट पर बैठी नजर आ रही है। ड्राइवर बस के नीचे खड़ा दिखाई दे रहा है और महिला से कहता है कि यह ड्राइवर की सीट है। यह सीट खाली कर दो। ड्राइवर महिला से कई बार गुहार लगाता है लेकिन वह महिला सीट खाली करने के बजाय ड्राइवर से बहस करती है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सास खिड़की से सिर बाहर निकालकर कुछ कहती है। वीडियो में ड्राइवर और महिला के बीच तीखी नोकझोंक होती है। आपको बता दें कि इस वीडियो के बारे में अभी कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, ये भी हो सकता है कि ये वीडियो स्क्रिप्टेड हो इसलिए हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन