Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ये कार है या बुलडोजर, पुलिस के बैरिकेड को घसीट कर ले गया कोसो दूर, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कार दिल्ली पुलिस का बैरिकेड खींचकर फ्लाईओवर पर जाती हुई दिख रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 09, 2023 23:32 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB दिल्ली पुलिस का बैरिकेड खींच कर ले गई कार

ये दिल्ली है, यहां कुछ भी हो सकता है। लोग ऐसे ही यह बात नहीं कहते हैं। इसके कई उदाहरण हमें सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ दिनों में देखने को मिल ही जाते हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको पता चल जाएगा कि सच में दिल्ली में कुछ भी हो सकता है। आमतौर पर पुलिस से लोग दूरी बनाकर रहना ही पसंद करते हैं मगर इन भाईसाहब ने तो उनसे ही पंगा ले लिया और उनका बैरिकेड लेकर फरार हो गए।

वायरल हुआ वीडियो

दिल्ली हो या कोई और राज्य हो, हर जगह पुलिस सुरक्षा के नजरिए से चेकिंग करती रहती है। इसके लिए सड़क पर कई जगह आपने पुलिस के बैरिकेड्स भी लगे हुए देखें होंगे। वहां पुलिस गाड़ियों को रोककर चेकिंग करती है। लेकिन एक बंदे इतनी जल्दी में था कि वो पुलिस के बैरिकेड को ही लेकर फरार हो गया। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार के बाईं तरफ पुलिस का बैरिकेड लगा हुआ है और शख्स गाड़ी को रोकने के बजाय गाड़ी तेज रफ्तार में लेकर भागता जा रहा है। हालांकि वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कार के पहिए में कुछ दिक्कत आने की वजह से उसकी रफ्तार कम हो जाती है।

यहां देखिए वायरल वीडियो

यह वायरल वीडियो दिल्ली के किस इलाके का है, इसकी कोई पुष्टी नहीं हो पाई है। इसके अलावा यह भी नहीं पता चला पाया कि शख्स ने ऐसा जानबुझकर किया या फिर किसी हादसे के कारण ऐसा हुआ है।

लोगों ने किए खूब कमेंट्स

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर safecars_india नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- अब क्या बोलूं? खबर लिखे जाने तक वीडियो को 95 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे उम्मीद है कि पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की होगी। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- कार के एक साइड की सेफ्टी 5 स्टार हो गई है। तीसरे यूजर ने लिखा- भाई बैरिकेड को अपने घर तक लेकर जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Viral Video: CM शिवराज सिंह चौहान ने पूछा नाम बताओ, वो बोला- 'भूपेंद्र जोगी'

पत्नी निकली टेलर स्विफ्ट की जबरिया फैन, उसका नाम लेने पर पति वसूलता है यह अनोखा टैक्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement