Thursday, May 16, 2024
Advertisement

जब 'देसी प्रीमियर लीग' में चीयरलीडर्स ने लगाया चौके-छक्के पर ठुमका, लोग बोले- 'यही है असली IPL राइट चॉइस'

देसी प्रीमियर लीग का आयोजन भी गांव में किया जाता है। आपने आईपीएल मैचों के दौरान देखा होगा कि जब छक्के और चौके लगते हैं तो चीयर लीडर्स डांस करती हैं। ऐसे में गांव वालों ने देसी प्रीमियर लीग में चीयर लीडर्स को भी बुला लिया है, जो चौके-छक्के लगने पर नाचने लगती हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 17, 2023 11:27 IST
desi premier league viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM देसी प्रीमियर लीग

हमारे देश में क्रिकेट प्रेमियों की कोई कमी नहीं है। क्रिकेट का इतना क्रेज है कि भारत की हर गली में क्रिकेट खेला जाता है। इसकी मिसाल है ये वीडियो, जो बताता है कि शहर की गलियों से लेकर दूर-दराज के इलाकों में क्रिकेट का जबर्दस्त पागलपन है। जैसे दुनिया भर के खिलाड़ी आईपीएल में शामिल होते हैं। इस क्रिकेट मेले में लोग खूब लुत्फ उठाते हैं। इसी की तर्ज देसी प्रीमियर लीग का आयोजन भी गांव में किया जाता है। आपने आईपीएल मैचों के दौरान देखा होगा कि जब छक्के और चौके लगते हैं तो चीयर लीडर्स डांस करती हैं। ऐसे में गांव वालों ने देसी प्रीमियर लीग में चीयर लीडर्स को भी बुला लिया है, जो चौके-छक्के लगने पर नाचने लगती हैं। 

यहां भी कैमरामैन चीयर लीडर्स को ही दिखा रहा है

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक महिला की ड्रेस पहनकर डांस कर रहा है। युवक अपने डांस से आसपास के लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। मैच में खिलाड़ियों के चौके-छक्के मारने के बाद वह डांस करने लग रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि गांव में क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया है, जहां ये चीयर लीडर्स डांस कर रहा है।

आईपीएल को कड़ी टक्कर दे सकता है डीपीएल
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि गांव का आईपीएल। वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, इसे 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये पक्का यूपी या बिहार के ही कर सकते हैं। एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा आईपीएल है मैं भी गया था देखने पैसा नही था मेरे पास घर का चावल बेचना पड़ा। वहीं एक यूजर ने लिखा कि कैमरा मैन यहां भी इसे ही दिखा रहा है। भाई यही असली आईपीएल है। एक यूजर ने लिखा, आईपीएल को कड़ी टक्कर देगा डीपीएल। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement