Sunday, April 28, 2024
Advertisement

एडल्ट मॉडल ने अपनी फोटो-वीडियो बेचकर किया कैंपेन, जीता मेयर का चुनाव

एक एडल्ट मॉडल मेयर के चुनाव में खड़ी हुई और अपने लोकप्रीयता के दम पर वह चुनाव जीत भी गई। मॉडल को लेकर उनके विपक्षी दावा कर रहे ते कि वह चुनाव में कही नहीं ठहरेंगी लेकिन वह जीत गईं। मॉडल ने अपने वोटर्स को इस जीत के लिए थैंक्स कहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 11, 2023 13:12 IST
María Fernanda Vargas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM María Fernanda Vargas

एक एडल्ट मॉडल ने राजनीति में आने के लिए अपना मॉडलिंग करियर छोड़ दिया। मॉडल मेयर का चुनाव लड़ रही थी। एडल्ट मॉडल का नाम María Fernanda Vargas है और वह इक्वाडोर में मेयर का चुनाव जीती हैं। मॉडल ने बताया कि वह अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटो- वीडियो को बेचकर पैसा इकट्ठा किया। जिसके बाद उन्होंने इन पैसों का इस्तेमाल चुनाव के कैंपेन में किया। वह मेयर पद का चुनाव हर हाल में जीतना चाहती थीं इसलिए उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। 

मॉडल ने आगे बताया कि उसे कैंपेन के दौरान काफी मेहनत करनी पड़ी। इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन अपने फोटो और वीडियो बेचें। मॉडल María Fernanda Vargas के सोशल मीडिया पर काफी फैंस हैं और वह अपने फैंस के बीच माफेर नाम से पॉपुलर हैं। वह इक्वाडोर में  Simon Bolivar नाम के एक शहर की मेयर बनी हैं। माफेर अपने देश की जानी-मानी मॉडल रही हैं। उन्होंने जर्नलिज्म भी किया है। इससे पहले वह एक ब्यूटी सैलून भी चलाती थीं। 

जब माफेर चुनाव के लिए खड़ी हुईं और कैंपेन कर रहीं थी तो उन्हें किसी ने सीरियसली नहीं लिया। लेकिन सभी लोगों के दावे गलत साबित हुए और माफेर चुनाव जीत गईं। आधे से ज्यादा वोटो उनके पक्ष में रहे। मेयर का चुनाव जीतने के बाद सोशल मीडिया पर उन्होंने इसकी घोषणा की और इसके लिए किसाम, मजदूर और युवाओं को धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा कि यह जीत मेरी नहीं बल्कि शहर के समस्त जनता की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement