Monday, May 06, 2024
Advertisement

बिना ड्राइवर के चलने लगा ई-रिक्शा, देख लोगों ने कहा- 'रिक्शे में घुसा भूत'

एक ई-रिक्शा अपने आप चलने लगता है। इसे देखकर हर कोई दंग हो गया है। लोगों का दावा है कि रिक्शे में भूत आ गया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 04, 2023 17:09 IST
ghost has come in the rickshaw- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TEHSIN HUSSAIN रिक्शे में भूत आ गया है।

कोई नहीं जानता है कि सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिला सकता है। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद सभी लोग हैरान रह जाते हैं। वीडियो देखकर यकीन नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक ई-रिक्शा अपने आप चलने लगता है। इसे देखकर हर कोई दंग हो गया है। लोगों का दावा है कि रिक्शे में भूत आ गया है। वहीं इस वीडियो पर कई लोग मजे भी ले रहे हैं। वीडियो देखने के बाद आप कुछ न कुछ रिएक्शन जरूर देंगे।

क्या रिक्शा में भूत घुसा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क बिल्कुल सुनसान नजर आ रही है। वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि रात का समय है। वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ई-रिक्शा दिखाई दे रहा है। इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि ई-रिक्शा बिना ड्राइवर के चल रहा है। आप साफ देख सकते हैं कि रिक्शा के ऊपर कोई ड्राइवर नहीं बैठा है लेकिन फिर भी रिक्शा गोल-गोल घूम रहा है। यह वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है।

वीडियो पर लोगों के सामने आ रहे हैं फनी रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मोदी राज में अब भूत भी रिक्शा चला रहा है। एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई भूत है। एक यूजर ने लिखा कि मेरा बाबा धक-धक कर रहा है। एक यूजर ने लिखा कि ये शायद हवा से चल रही है। वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं कि जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement