Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नदी किनारे फोटो क्लिक करवा रही थी लड़की, अचानक गिर गया 1.50 लाख का फोन, फिर देखिए आगे क्या हुआ

कई बार फोटो खिंचवाना महंगा पड़ जाता है। जैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की के साथ घटना हो गई।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 28, 2023 10:47 IST
वायरल खबर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NITIN BEHL वायरल खबर

आजकल हर किसी को फोटोग्राफी का शौक होता है। हर कोई बेहतरीन फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहता है। इनमें सबसे आगे युवा हैं, जिन्हें फोटोग्राफी का काफी शौक है। आपने देखा होगा कि जब कोई घूमने जाता है तो वह कई सारी फोटोज क्लिक करवाता है। लेकिन कई बार फोटो खिंचवाना महंगा पड़ जाता है। जैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की के साथ घटना हो गई। 

गिर गया 1.5 लाख का फोन

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की खूबसूरत वादियों में नदी के किनारे बैठी है। वह अपने दोस्तों से फोटो क्लिक करने के लिए कह रही हैं। लड़की जैसे ही फोटो खिंचवाने के लिए बैठती है, हादसा हो जाता है। जिसकी लड़की को भी उम्मीद नहीं थी। युवती के पैंट से मोबाइल नीचे गिर जाता है। वीडियो में दावा किया गया है कि लड़की के पास डेढ़ लाख आईफोन थे, जो गिर गए। इस घटना के वीडियो को देखने के बाद पता चलता है कि जब भी आप फोटोग्राफी करें तो इस बात का ध्यान रखें कि आपका फोन बेहद सुरक्षित हो।

यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि नेकी कर दरिया में डाल आज साबित हो गया। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई ये कितने आराम से बोल रहे हैं हम तो इतने में तो चिल्ला चिल्ला के मगरमच डरा देते। एक यूजर ने लिखा कि जब धनी दोस्त अपने दिमाग को घर पर छोड़ आत हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement