Monday, April 29, 2024
Advertisement

लड़की ने ऐसे अंग पर बनवाया भगवान श्रीकृष्ण का टैटू कि हो गई ट्रोल, लोगों ने कहा- 'यहां नहीं दिल में बसते हैं कान्हा'

सोशल मीडिया पर इस लड़की का टैटू लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि भगवान कृष्ण का टैटू कोई क्यों पसंद नहीं कर रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 10, 2023 19:22 IST
viral tattoo video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सोशल मीडिया पर इस लड़की का टैटू लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

आज के समय में टैटू बनवाने का एक अलग ही क्रेज है। हर कोई अपने शरीर पर अलग-अलग तरह से टैटू बनवाता है। कुछ लोग अपने प्यार का इजहार करने के लिए टैटू भी बनवाते हैं। आपने देखा होगा कि लोग सिर्फ खास लोगों के लिए ही टैटू बनवाते हैं। जैसे इस लड़की ने अपने शरीर पर भगवान कृष्ण का टैटू बनवाया है लेकिन सोशल मीडिया पर इस लड़की का टैटू लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कि भगवान कृष्ण का टैटू कोई क्यों पसंद नहीं कर रहा है। इसके पीछे एक बड़ी वजह है। अब कारण जानने से पहले इस वीडियो को देख लीजिए, इसे देखते ही आपको सब कुछ साफ-साफ समझ आ जाएगा।

आखिर कहां पर बनवाया टैटू

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आप देख सकते हैं कि लड़की ने टैटू बनवाते हुए वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी पीठ पर टैटू बनवाया है जो वीडियो में साफ नजर आ रहा है। पीठ पर भगवान कृष्ण का टैटू बनवाया है। पीठ के ऊपरी हिस्से पर भगवान कृष्ण का टैटू नजर आ रहा है। अब यहीं लोगों को टैटू पसंद नहीं आ रहा है। अब आप भी समझ गए होंगे कि दूसरे लोग नाराज क्यों हैं।

यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ऋचा कुमारी ने अपने हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा 'बेहपरवाह मैं तेरे इश्क बिच बंदैया' इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसे एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं वीडियो पर चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'मैम माफ करना कान्हा पीठ पर नहीं दिल में बसते हैं। जिस्म में नहीं रूह में बसाओ उन्हें'। एक यूजर ने लिखा, 'इस जगह टैटू बनवाना गलत है'।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement