Thursday, May 16, 2024
Advertisement

सड़क पर लड़कियां बना रही थी रील्स, अचानक कुत्ता मोबाइल पर कर देता है पेशाब

इस वीडियो में कुत्ते की हरकत देखकर आप हैरान रह जाएंगे। अब देर किस बात की है कि पहले हमें वीडियो के बारे में जान लेते हैं उसके बाद हम वीडियो देखेंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 17, 2023 12:09 IST
dog pees funny video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कुत्ता ऐसा कांड करता है कि लड़कियों का हालत खराब हो जाता है।

आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहता है। इसके लिए क्रिएटर्स ऐसे वीडियो बना रहे हैं, जिसे देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाए। कुछ वीडियो बनाने वाले अपनी सारी हदें पार कर देते हैं। वीडियो बनाने का सबसे ज्यादा क्रेज युवाओं में देखा जा रहा है। युवा अपने वीडियो से लोगों को पागल कर रहे हैं। वहीं वीडियो बनाना भी कई बार भारी पड़ जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा होता क्या है? तो चलिए हम आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कुत्ते की हरकत देखकर आप हैरान रह जाएंगे। अब देर किस बात की है कि पहले हमें वीडियो के बारे में जान लेते हैं उसके बाद हम वीडियो देखेंगे।

डांस पर कुत्ता पर फेर देता है पानी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन लड़कियां वीडियो बना रही हैं। जब एक अजीब वाकया होता है तो वह नाच रही होती है। लड़कियां भी इस घटना से अंजान थीं। उन्हें पता भी नहीं था कि ऐसा होगा। वह तभी डांस कर रही होती हैं जब कैमरे के सामने एक कुत्ता आ जाता है। इसके बाद कुत्ते जो करता है उसे देखकर लड़कियां भी शर्मा जाती हैं। कुत्ता फोन पर पेशाब करता है और चला जाता है।

कुत्ते को मिलनी चाहिए सलामी
वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'गुड जॉब बाइ गुड बॉय' वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 17 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के फनी रिएक्श भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कुत्ते के टैलेंट को सलाम करो भाई। वहीं एक यूजर ने लिखा कि कु्ते ने ऐसा काम किया है, जिसके लिए इसे सलामी मिलनी चाहिए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement