Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गोह ने एक झटके में खत्म कर दी हिरण की जीवन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक गोह का आंतक देखेंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 16, 2023 16:29 IST
viral wildlife video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल गोह वीडियो

हम सभी बचपन से वाइल्ड लाइफ के वीडियो देखते आ रहे हैं। आज भी कुछ वीडियो देखने को मिलते रहते हैं। जिसे देखने के बाद कोई भी हैरान रह जाता है। कई वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आंखों पर यकीन नहीं होता। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में एक गोह का आंतक देखेंगे।

एक झटके में चली गई जान

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बड़ा इगुआना एक हिरण पर हमला करता है। बड़ा गोह हिरण पर ऐसा वार करता है कि वह उसे अपने मुंह में दबा लेता है। वहीं हिरण बार-बार भागने की कोशिश कर रहा होता है लेकिन हिरण इसमें असफल हो जाता है। वीडियो वाकई हैरान करने वाला है। इसके बाद हिरण को अपने मुंह में ले लेता है। फिर झाड़ियों के पीछे जाकर हिरण को मुंह के अंदर निगल जाता है। कुछ ही पलों में हिरण की जीवन लीला समाप्त हो जाती है। वह एक बड़े कोबरा का शिकार हो जाता है।

वीडियो पर आए यूजर्स के रिएक्शन
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर कई लाख व्यूज आ गए हैं। वीडियो को 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसा पहली बार वीडियो देखा है, हिऱण की जान तो एक झकटे में चली गई। एक यूजर ने लिखा कि ये बड़ा ही खतरनाक जानवर है, भाई इतनी जल्दी कैसे खा गया। वीडियो सच में दिल दहला देने वाली है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा ये जरूर बताएं 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement