Friday, May 03, 2024
Advertisement

जिम में कर रहा था वर्कआउट, अचानक युवक को आया हार्ट अटैक, सामने आया VIDEO

इस तरह से मौत हो जाना अपने आप में डरावनी है। देशभर में लगातार ऐसे मामले सामने आते देख लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 24, 2023 15:36 IST
Had a heart attack in the gym- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA जिम में आया था हार्ट अटैक

देश में इन दिनों हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या बहुत तेजी से बढ़ रही है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। फिर एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके दिल की धड़कन बढ़ जाएगी। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि किसी की इस तरह से मौत हो जाना अपने आप में डरावनी है। देशभर में लगातार ऐसे मामले सामने आते देख लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। इस वीडियो ने भी लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। 

जीम करने के दौरान हार्ट अटैक 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा होता है। वह कुछ देर पुशअप्स करता है। इसके बाद वह उड़कर खड़ा हो जाता है लेकिन कुछ देर बाद ही नजारा बदल जाता है। युवक अचानक बैठ जाता है। वह तुरंत अपना पेट को पकड़ लेता है। वहां आसपास खड़े लड़कों को देखकर वे चौंक जाते हैं। कुछ लड़के जाते हैं और उसकी मदद करते हैं लेकिन देखने से ऐसा लगता है कि लड़का बेहोश हो गया चुका है। बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है।

इससे पहले साउथ का एक हीरो जिम वर्कआउट करते हुए अपनी जान गंवा दी थी। वहीं कॉमेडी स्टार राजू श्रीवास्तव को जिम में ही हार्ट अटैक आया था। ऐसे अनगिनत मामले सामने आ चुके हैं। इसको लेकर डॉक्टर भी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

ये वीडियो कहां का है?
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो तेलंगाना का है। जहां जिम करने के दौरान युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। हालांकि ये वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement