Friday, May 03, 2024
Advertisement

King Cobra Ka Video: खतरनाक कोबरा को गर्दन से पकड़कर लड़के ने किया Kiss, देखें वीडियो

जंगल के खतरनाक जानवरों की अगर बात होगी तो उसमें सांप का नाम अव्वल रहेगा। सांपों की वैसे तो कई प्रजातियां होती हैं लेकिन किंग कोबरा सभी सांपों में सबसे खतरनाक होता है। यह सांप काफी विशाल और बेहद जहरीला होता।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 20, 2023 9:11 IST
King Cobra Ka Video man kissed king cobra viral video may blow your mind viral video google trends- India TV Hindi
Image Source : NICKTHEWRANGLER खतरनाक कोबरा को गर्दन से पकड़कर लड़के ने किया Kiss

King Cobra Ka Video: इंटरनेट में रोजाना कई  वीडियो आपको देखने को मिलते होंगे। इंस्टा रील्स के माध्यम से प्रतिदिन हजारों वीडियो को शेयर किया जाता है। जंगल और प्रकृति के बीच का वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है। जंगल के खतरनाक जानवरों की अगर बात होगी तो उसमें सांप का नाम अव्वल रहेगा। सांपों की वैसे तो कई प्रजातियां होती हैं लेकिन किंग कोबरा सभी सांपों में सबसे खतरनाक होता है। यह सांप काफी विशाल और बेहद जहरीला होता। 

कोबरा का वीडियो वायरल

ऐसा ही सांप का एक वीडियो हमारे हाथ लगा है जिसे इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है। दुनिया में ज्यादातर लोग इस जीव को देखकर कांपने लगते हैं। लेकिन कुछ लोग होते हैं जो सांप को पालतू बना लेते हैं और उनसे उनकी दोस्ती हो जाती है। सांप पकड़ने वाले और सांप को जानने वाले सांपों को बहुत पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 12 फीट लंबा किंग कोबरा है और उसे एक शख्स पहले पकड़ता है और फिर उसके सिर के पिछले हिस्से पर किस करता है।

कोबरा को शख्स ने किया किस 

इस वीडियो को  इंस्टाग्राम एकाउंट nickthewrangler पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक कोबरा तालाब के पास है।  वहां एक शख्स जाता है और कोबरा को गर्दन से पकड़ लेता है। फिर धीरे-धीरे वो उसे अपने नजदीक लाता है और किस करता है। सांप भी इस दौरान लड़के को कुछ नहीं करता है। मालूम होता कि सांप और लड़के के बीच अच्छी दोस्ती है। इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement