Monday, May 06, 2024
Advertisement

पति ने परेशान होकर कुत्ते से करवा दी पत्नी की शादी, वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी कुत्ते से करवा दी है। यह सुनने में जरूर अजीब लग रहा होगा, लेकिन हकीकत यही है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 22, 2023 17:41 IST
Story of husband, wife and dog- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TECHPARESH पति, पत्नी और कुत्ते की स्टोरी

अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आपको कुछ अजीबोगरीब वीडियोज देखने को मिल जाएं तो हैरान मत हो जाएगा। इंटरनेट की इस दुनिया में आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद आपको लगता है कि आजकल क्या चल रहा है? अब आप इस वीडियो को ही देख लीजिए, एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी कुत्ते से करवा दी है। यह सुनने में जरूर अजीब लग रहा होगा, लेकिन हकीकत यही है। व्यक्ति के साथ कुछ ऐसी वजहें थीं, जिसके चलते उसने ऐसा फैसला लिया।

कुत्ते से पत्नी की शादी करवा दी

इस वीडियो में युवक ने कहा कि उसकी पत्नी पर कोई ग्रह है। इसलिए हमने कुत्ते से शादी करा दी। वीडियो में पीछे से एक युवक पूछता है कि आपको कौन सा पंडित बताया है। इस पर वह व्यक्ति उत्तर देता है कि किसी विद्वान पंडित ने बताया था। वह व्यक्ति कहता है कि मेरा पंडित बहुत विद्वान है। उसके कहने पर मैं कुत्ते से पत्नी की शादी करवा रहा हूं। वीडियो में युवक महिला से पूछता है कि क्या मैडम आपकी मर्जी से शादी कर रही हैं। इस पर महिला भी जवाब देती है कि हां, मैं अपनी मर्जी से शादी कर रही हूं। इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, कहा नहीं जा सकता। यह वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते।

पंडित को किया जा रहा है बदनाम
वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मजा आ गया। वीडियो को 47 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 800 से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है। वीडियो पर चौंकाने वाले रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप ऐसे ही पंडित को बदनाम कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि यह वीडियो पूरी तरह से स्क्रिप्टेड है। इसे फिल्माया गया है, और पंडित को बदनाम किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement