Friday, May 03, 2024
Advertisement

मैडम ने किया ऐसा डांस स्टूडेंट भी रह गए हैरान, मैम का Dance देख आप भी जाएंगे चौंक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैडम स्टेज के नीचे डांस करती नजर आ रही हैं। मैडम जैसे डांस करती हैं वैसे ही वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: January 23, 2023 7:55 IST
viral teacher dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM viral teacher dance video

आपने अक्सर देखा होगा कि स्कूल में कार्यक्रम होते रहते हैं। स्कूल के कार्यक्रमों में छोटे-छोटे छात्र बहुत डांस करते हैं। वहीं आजकल स्कूल में शिक्षक और शिक्षिका भी बच्चों को सहयोग देते हैं। ऐसे में बच्चों के बीच शिक्षक और शिक्षिका को लेकर बहुत ही मधुर संबंध बन जाता है। इस प्रकार के कार्यक्रम छात्रों और शिक्षकों के बीच की खाई को भी पाटते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम शिक्षक और शिक्षिका की बात क्यों कर रहे हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। वीडियो में जिस तरह से मैडम ने डांस किया है उसे देखकर बच्चे भी हैरान हैं। 

मैडम ने मारी एंट्री

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल में कार्यक्रम देखने को मिल रहा है। स्‍टेज पर स्‍कूली बच्‍चे डांस करते नजर आ रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि छोटे-छोटे बच्चे गाने पर बहुत अच्छा डांस कर रहे हैं तभी एक मैडम स्कूल में दाखिल होती हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मैडम स्टेज के नीचे डांस करती नजर आ रही हैं। मैडम जैसे डांस करती हैं वैसे ही वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं। आगे इस वीडियो में हम देखेंगे कि एक और मैडम आती हैं और वो भी डांस करने लगती हैं। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

यूजर्स के चौंकाने वाले रिएक्शन 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया है। इस वीडियो पर यूजर्स के जवाब चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि डांस अच्छा किया मैडम ने, लेकिन ये सही वक्त नहीं था क्योंकि जो छात्राएं इतनी मेहनत करके ये प्रोग्राम स्टेज पर प्रस्तुत कर रही थी उनके लिए बाधा उत्पन्न हुई और दर्शकों का ध्यान छात्राओं से भटक कर टीचर्स पर चला गया । वैसे टीचर्स के लिए भी प्रोग्राम होना चाहिए ताकि वो अपना टैलेंट दिखा सकें और छात्र छात्राऐं अपना। वहीं एक यूजर ने लिखा कि इसमें कोई बुराई नहीं है। मैडम ने हौसला बढ़ाया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement