Friday, April 26, 2024
Advertisement

मैडम के Dance ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, किया ऐसा डांस देख हो जाएंगे दीवाने

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिक्षिका का डांस देख हर कोई खूब तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 23, 2023 11:31 IST
Viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANTIMAPAREEK Viral video

सोशल मीडिया पर आजकल सरकारी स्कूलों से जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। वीडियो ऐसा होता है कि देखने के बाद दिल को छू जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिक्षिका का डांस देख हर कोई खूब तारीफ कर रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिल रहा है।

मैडम ने किया ऐसा डांस 

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सरकारी स्कूल के अंदर का नजारा है। इसमें एक महिला टीचर को स्टूडेंट्स के साथ देखा जा सकता है। आप वीडियो में देखेंगे कि महिला टीचर बच्चों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। पीछे से स्टूडेंट्स भी क्लास के अंदर मैडम के साथ डांस कर रहे हैं।  आप वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चियों के चेहरे पर मुस्कान साफ ​​नजर आ रही है। मैडम भी खूब डांस करती नजर आ रही हैं। आप वीडियो देख सकते हैं कि फिल्म कुरुक्षेत्र के गाने 'आपका आना दिल धड़कना' पर शिक्षिका डांस करती है। वहीं इसमें लड़कियां भी काफी अच्छा डांस कर रही हैं।

आखिर किसने किया वीडियो पोस्ट 
इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर अंतिमा पारीक ने अपने प्रोफाइल से शेयर किया है। इंटरनेट पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, पांच हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। वीडियो के वायरल होने पर कई यूजर्स के जवाब आ रहे हैं। यूजर्स के रिएक्शन काफी चौंकाने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये टीचर बहुत मस्त है। वहीं एक यूजर ने लिखा कि मस्त मैडम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement