अस्पताल में इलाज कराने पहुंची गाय! सीधा ICU में ली एंट्री, देखते ही डॉक्टर हुए शॉक्ड, देखें वायरल VIDEO

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए किसी को नहीं पता है। एक वीडियो मध्य प्रदेश की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को यूजर्स काफी तेजी से वायरल कर रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 20, 2022 16:15 IST
वायरल वीडियो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक जानवर अस्पताल में दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स वीडियो को खुब शेयर कर रहे हैं। वायरल हुए वीडियो में एक गाय को खुलेआम घूमते और अस्पताल परिसर में मौजूद कचरे के डिब्बे से मेडिकल वेस्ट खाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जिस जगह गाय दिखाई दे रही वो कोविड आईसीयू वार्ड की है।

कैसे घुस गई गाय?

अस्पताल में दिनभर सुरक्षाकर्मी तैनात रहने के बावजूद गाय अस्पताल के अंदर कैसे प्रवेश कर गई ये बड़ा सवाल है। जानकारी के मुताबिक, अस्पताल ने दो गाय पकड़ने वालों को भी नियुक्त किया है लेकिन वे भी घटना के समय मौजूद नहीं थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद से एक सुरक्षा गार्ड और दो अन्य स्टाफ सदस्यों को निलंबित कर दिया गया है।वहीं जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ राजेंद्र कटारिया ने कहा कि "मैंने स्थिति पर ध्यान दिया है और वार्ड बॉय और सुरक्षा गार्ड के खिलाफ कार्रवाई की है। यह घटना हमारे पुराने कोविड आईसीयू वार्ड की है।"

पहले अस्पताल में कुत्ता घुस गया था
इस संबंध में मध्य प्रदेश के लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री प्रभुराम चौधरी ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है। पिछले साल इसी तरह की एक घटना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के जिला अस्पताल में देखने को मिला था। जहां पर एक कुत्ता घुस गया था। वार्ड में खुलेआम कुत्ता घुस गया था जबकि गेट पर बैठे सुरक्षा गार्ड ध्यान तक नहीं दिया। अस्पताल के बिस्तर पर बैठे कुत्ते की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन