रेजर से नहीं चम्मच से काटे बेटे के बाल, अजब टैलेंट से दी गजब डिजाइन; वीडियो Viral

दुनिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। हर जगह आपको लोगों में अलग-अलग तरह का टैलेंट देखने को मिल जाएगा। एक ऐसा ही गजब के टैलेंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपने बेटे के बालों को चम्मच से काटते हुए दिख रहा है।

Akash Mishra Written By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: January 24, 2023 18:38 IST
चम्मच से काटे बेटे के बाल- India TV Hindi
Image Source : TWITTER(@ARI_ROVER) चम्मच से काटे बेटे के बाल

सोशल मीडिया पर आजकल टैलेंट के वीडियोज भी खूब वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर तरह के वायरल डियोज देखने को मिल जाते हैं जो गजब की धूम मचा रहे होते हैं। ऐसे ही पूरी दुनिया में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। हर जगह आपको लोगों में अलग-अलग तरह का टैलेंट देखने को मिल जाएगा। कुछ लोगों के अंदर तो ऐसा टैलेंट होता है जो आपको अचंभित कर देता है। एक ऐसा ही गजब के टैलेंट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है और धमाल मचाए हए है। यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

हर जगह लोग बाल कटाने के लिए नाई के पास जाते हैं, जो उनके बालों को कैंची और उस्तरे काटते हैं। लेकिन वायरल हो रहे वीडियों में एक शख्स अपने बेटे के बालों को चम्मच से काटते हुए दिख रहा है। शख्स ने अपने बेटे के बालों को किसी उस्तरा के बजाय एक चम्मच का इस्तेमाल किया। ये उसका गजब का हुनर है कि उसने पूरे बाल सिर्फ चम्मच से काटे। वह किसी उस्तरे की तरह चम्मच से बेटे के बाल को बिल्कुल आसानी से काट देता है और डिजाइन भी बना देता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। शख्स के इस टैलेंट खूब वाह-वाही मिल रही है। 

वायरल वीडियो को शख्स ने खुद ari_rover नामक इंस्टाग्राम के अकाउंट से शेयर किया। शेयर करते हुए शख्स ने कैप्शन में लिखा, "आई कट माई ब्वॉय हेयर विद स्पून"। अचंभित कर देने वाले वायरल हो रहे चम्मच से की गई हेयर कटिंग के इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दर्ज कराईं। किसी यूजर ने कहा, "देट ब्वॉय इज सो क्यूट", तो वहीं किसी ने कहा कि स्पून शेप में ये रेजर है। जो भी हो, वीडियो में बच्चे के बाल को देख कर आपको ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि उसे स्पून से काटा गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन