Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ओ स्त्री दूर रहना! महिला के जुगाड़ से खतरे में बंदे की जान, लोगों को सताने लगी चिंता

आपने आजतक जुगाड़ के कई सारे वीडियो देखे होंगे मगर यह सभी जुगाड़ों का बाप है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को शख्स की चिंता सताने लगी।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 05, 2023 18:37 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB ऐसा जुगाड़ कभी देखा है?

सोशल मीडिया पर हर दिन अनगिनत वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो इतने भयानक होते हैं कि उन्हें देखकर इंसान डर जाता है तो वहीं कुछ वीडियो लोगों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। इसके की उदाहरण आपने दिल्ली मेट्रो में देखे होंगे। खैर अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसने लोगों को कन्फ्यूज और हैरान कर दिया है। इस वीडियो में एक लड़की ने अपने दिमाग का 100 प्रतिशत इस्तेमाल करते हुए गजब का जुगाड़ भिड़ाया है।

वीडियो में दिखा कुछ ऐसा

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लटेफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसने लोगों को अपना सिर पकड़ने पर मजबूर कर दिया है। दरअसल एक लड़की को कुछ डिब्बे कहीं पहुंचाने थे। मगर उसकी बाइक पर इतनी जगह नहीं थी कि वह सबको उसपर रख सके। इसलिए लड़की ने अपने दिमाग का तगड़ा इस्तेमाल किया। उसने पीछे एक शख्स को बैठाकर एक डिब्बा बाइक में फंसाया। फिर उसने एक स्टैंड की तरह उस बंदे का इस्तेमाल किया और जहां-जहां डिब्बा फिट हो सकता था,उसने किया। यह देख लोगों का सिर ही चकरा गया।

लोगों ने जताई चिंता

इस वीडियो को एक्स पर @seriousfunnyguy नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि वो स्त्री है, वो तुमसे कुछ भी करवा सकती है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 89 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- स्त्री शक्ति को नमन है। दूसरे यूजर ने लिखा- वो बेचारा मर जाएगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- पता नहीं उस बंदे ने कहां से सांस ली होगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये है 800 साल पुराना पेड़, देखने में इतना सुंदर, जैसे सोने का बना हो

हाय रे किस्मत! पैसों के लिए पाकिस्तानियों को क्या-क्या करना पड़ता है, वीडियो देखकर हंसने लगे लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement