Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हाय रे किस्मत! पैसों के लिए पाकिस्तानियों को क्या-क्या करना पड़ता है, वीडियो देखकर हंसने लगे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर हर भारतीय मजे ले रहा है। दरअसल वीडियो कुछ लोग पाकिस्तानी सेना की वर्दी पहनकर एक शादी में फुट-स्टॉम्पिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 05, 2023 16:33 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB पाकिस्तानियों का वीडियो हो रहा वायरल

वाघा बॉर्डर पंजाब की वह जगह है जहां भारत और पाकिस्तान दोनों देश अपना बॉर्डर साझा करते हैं। वाघा बॉर्डर पर हर रोज सर्यूास्त होने से पहले रिट्रीट सेरेमनी होती है। यह रिट्रीट सेरेमनी इतना फेमस है कि इसे देखने के लिए दोनों देश से भारी संख्या में लोग वहां जाते हैं और इसका आनंद उठाते हैं। भारत में तो कई लोग सिर्फ इस रिट्रीट सेरेमनी को ही देखने के लिए पंजाब जाते हैं। हम इस रिट्रीट सेरेमनी  की बात इसलिए कर हैं क्योंकि इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग पाकिस्तानियों के अलग ही मजे ले रहे हैं।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आपको मर्दों का एक ग्रुप दिखाई देगा जिसने पाकिस्तानी सेना जैसी वर्दी पहनी हुई है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये लोग किसी शादी में फुट-स्टॉम्पिंग कर रहे हैं। आपको बैकग्राउंड में ढोल बजने की आवाज भी सुनाई दे रही होगी। वीडियो पर एक स्टीकर लगा हुआ है जिस पर 'पैसा आबाद- नैवी बैंड' लिखा हुआ है। हालांकि इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

लोगों ने किए खूब कमेंट

इस वीडियो को एक्स पर @fakharzai7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में 'वाघा बॉर्डर की कामयाबी के बाद अब पेश-ए-किदमत है नया बैंड।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 12 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इन्हें कश्मीर चाहिए, तुम कटोरा ही ले लो। दूसरे यूजर ने लिखा- ये अपनी ही आर्मी का मजाक उड़ा रहे हैं। एक अन्य यूजर ने कहा- दूल्हा शादी करने के लिए जा रहा है या जंग लड़ने।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

 

भारत में कुछ भी हो सकता है, लड़की ने DOLO दवाई से कपड़ा किया साफ, Video शेयर कर बताया नुस्खा

इस कब्रिस्तान में इंसान नहीं बल्कि दफनाई जाती हैं मशीनें, दूर-दूर तक नहीं रहता है कोई इंसान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement