Thursday, May 09, 2024
Advertisement

गजब पागलपन है! शादी के घर में आग पर सिलेंडर गर्म करने लगा शख्स, इसके बाद...

आज तक आपने ना जाने कितने ही ऐसे लोग देखे होंगे जिन्हें मौत का डर नहीं होता है। लेकिन यह बंदा तो उनसे भी दो कदम आगे निकला। इसने अपने साथ दूसरों के भी जान को खतरे में डाल दिया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 08, 2023 18:34 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB आग पर सिलेंडर गर्म करता शख्स

हर किसी के घर में खाना बनता है और उसके लिए हर कोई सिलेंडर का इस्तेमाल जरूर करता है। सिलेंडर के अंदर ज्वलनशील पदार्थ होता है इसलिए इसे बहुत ही सावधानी के साथ रखना पड़ता है। अगर सिलेंडर कहीं से लीक होने लगता है तो लोग तुरंत उसे बंद करते हुए घर से बाहर चले जाते हैं। क्योंकि अगर सिलेंडर में आग लग गई और वह फट गया तो इससे लोगों की जान चली जाती है। लेकिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो आजकल वायरल हो रहा है, उसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। 

इसे मौत का नहीं है डर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिला जिसे अब तक का सबसे डरावना वीडियो कहा जा सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सिलेंडर को पकड़े हुए खड़ा है। वीडियो जब थोड़ा आगे बढ़ता है तो आप देख सकते हैं कि इस शख्स ने उस सिलेंडर को गर्म करने के लिए आग पर रखा हुआ है। इतना ही नहीं इस दौरान वह बड़े शान से बीड़ी पीते हुए भी नजर आ रहा है। वीडियो देखकर लोग डर गए।

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को एक्स पर @RVCJ_FB नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, यह सच में खतरनाक है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई की पूरी कोशिश है कि शादी को मातम में बदल सके। दूसरे यूजर ने लिखा- अगर किसी ने कहा कि यह सिलेंडर खाली है तो उधर ही आकर मारूंगा। एक और यूजर ने लिखा- वह क्या हासिल करने की कोशिश कर रहा है?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

मेहमानों ने जाते-जाते की ऐसी हरकत कि भड़क गई छोटी बच्ची, वीडियो से आप भी कर पाएंगे Relate

Video: कभी देखा है ऐसा Cool टीचर, बच्चों को नंबर बताने के अनोखे तरीके पर फिदा हुए लोग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement