Thursday, May 16, 2024
Advertisement

युवक ने मुंबई के ताज होटल में जाकर खाया खाना, पैसे देने की बारी आई तो किया ऐसा अजीबोगरीब कांड

अगर मुंबई के ताज होटल की बात करें तो यहां का नजारा ही कुछ और ही हो जाता है। समुद्र तट पर स्थित ताज होटल पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र होता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 23, 2023 11:01 IST
Paid with coins at Taj Hotel viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ताज होटल में सिक्कों से भुगतान किया।

भारत के सबसे मशहूर और आलीशान होटलों में ताज होटल का नाम सबसे ऊपर आता है। इस होटल में रहना और खाना लगभग लोगों का सपना होता है। अगर मुंबई के ताज होटल की बात करें तो यहां का नजारा ही कुछ और ही हो जाता है। समुद्र तट पर स्थित ताज होटल पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र होता है। अब आप सोच रहे होंगे कि हम ताज होटल की बात क्यों कर रहें हैं? तो चलिए आपको पूरी कहानी बताते हैं। ताज होटल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई चौंक जा रहा है। 

ताज में चिल्लर से पेमेंट किया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नजर आ रहा है। युवक कहता है कि हमें भूख लग रही है और हमने ताज होटल में खाना खाने का फैसला किया लेकिन हम जो पैसा देंगे वह सिक्कों में होगा। होटल जाने के लिए युवक ने काले रंग का सूट पहनता है। वह होटल के अंदर जाता है और खाना ऑर्डर करता है।  इसके बाद जब बिल भरने की बात आती है तो वह चिल्लर में चुकाने के लिए सिक्के दे देता हैं। होटल स्टाफ कहता है कि हमें इन सिक्कों को गिनना होगा है। वीडियो में युवक चिल्लर से ही खाने का बिल चुकाता है।

अगली बार चिल्लर से आईफोन खरीदना
इस वीडियो को एक डिजिटल वीडियो क्रिएटर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। युवक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'ताज होटल में कांड करके आ गया यार', इसके बाद लिखा, 'ट्रांजेक्शन का मामला है यार, चाहे डॉलर से करो या चिल्लर से'। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर 10 लाख से अधिक व्यूज आ गए हैं। वहीं एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर यूजर्स के रिएक्शन चौंकाने वाले सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वे सोचेंगे कि कितना अमीर भिखारी है। एक यूजर ने लिखा कि अगली बार आईफोन चिल्लर से खरीदना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement