Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अब लीजिए मार्केट में आ गई है 'FRIED ICE CREAM', स्वाद चखने के बाद आप कहेंगे 'बाप रे बाप'

'FRIED ICE CREAM': क्या आपने कभी फ्राइड आइसक्रीम सुनी है, जो तेल में तली जाती है। यानी आइसक्रीम को तेल में फ्राई किया जाता है, यह सुनकर हैरानी होती है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 14, 2023 11:07 IST
Viral Fried Ice Cream- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THE FOODIE NATION वायरल फ्राइड आइसक्रीम

अगर आप खाने के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है। बाजार में एक से बढ़कर एक खाने के व्यंजन उपलब्ध हैं। कई ऐसे व्यंजन हैं, जिनके बारे में हमें जानकारी नहीं होती है। सोशल मीडिया के जरिए आज हमें कई तरह की खाने की रेसिपीज मिल जाती हैं। कुछ व्यंजन तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद भी गुस्सा आ जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसी कौन सी डिश है जो आपको गुस्सा दिलाती है? तो चलिए हम आपको बताते हैं। क्या आप आइसक्रीम खाते हैं अगर आप खाते हैं तो इस वीडियो को देखकर आपको बहुत गुस्सा आने वाला है। क्या आपने कभी फ्राइड आइसक्रीम सुनी है, जो तेल में तली जाती है। यानी आइसक्रीम को तेल में फ्राई किया जाता है, यह सुनकर हैरानी होती है।

आइसक्रीम को तेल में तल दिया 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह फ्राइड आइसक्रीम है। आप देख सकते हैं कि युवक आइसक्रीम को कॉर्न फ्लेक्स में लपेट रहा है। इसके बाद वह पेस्ट में मिला देता है। फिर उसे तेल में फ्राई करता है। यह देखकर हैरानी होती है कि क्या सच में आइसक्रीम के साथ ऐसा किया जा सकता है।

लोगों के बीच देखा गया गुस्सा
इस वीडियो को एक फूड ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया है। वीडियो पोस्ट करते हुए अपने उस दोस्त को टैग करें जो इस फ्राइड आइसक्रीम को ट्राई करेगा। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी हैरान करने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि आइसक्रीम को टॉर्चर किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि अब धरती छोड़ने का समय आ गया है। वीडियो पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने इस प्रयोग को गलत बताया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement