Monday, May 13, 2024
Advertisement

बुर्जुग व्यक्ति ने चलती बाइक पर किया जबरदस्त स्टंट, देख लोगों ने कहा- 'बाबा ने इंटरनेट पर आग लगा दी'

यह जानने के बाद कि एक बुजुर्ग व्यक्ति भी स्टंट कर रहे हैं, फिर आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 22, 2023 11:56 IST
viral bike stunt video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल बाइक स्टंट का वीडियो

आपने सोशल मीडिया पर कई बाइकर्स के स्टंट करते वीडियो देखे होंगे। कुछ बाइकर्स के स्टंट इतने खतरनाक होते हैं कि देखने के बाद हैरानी होती है। एक पल के लिए उनके स्टंट को देखकर लगता है कि क्या ऐसा स्टंट सच में हो सकता है? अगर युवा स्टंट करते हैं, तो समझ में आता है कि वे युवा हैं और इस उम्र में कर सकते हैं, लेकिन यह जानने के बाद कि एक बुजुर्ग व्यक्ति भी स्टंट कर रहे हैं, फिर आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे।

बुजुर्ग व्यक्ति के स्टंट का वीडियो

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग नजर आ रहे हैं। वह स्प्लेंडर बाइक पर बैठे दिख रहे हैं। इसमें सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि वो बाइक पर स्टंट कर रहे हैं। वह बाइक पर सो जाते हैं। बुजुर्ग यहीं नहीं रुकते, चलती बाइक पर नाचने लगते हैं।  यह वीडियो वाकई होश उड़ाने वाला है। इस वीडियो में बुजुर्ग का स्टंट देख आप भी दंग रह गए होंगे। वैसे तो हर स्टंट घातक होता है और इस उम्र में ऐसे स्टंट करना अपने आप में हैरान करने वाला है। वीडियो देखने के बाद आप ऐसे स्टंट करने की कोशिश नहीं करें। 

आजादी का गलत फायदा उठा रहे हैं लोग
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने मजाक के अंदाजा में लिखा,मैं ब्रिटिश सरकार से निवेदन करता हूं कि अंग्रेजी शासन फिर से लागू कर दिया जाये। ये लोग आजादी का गलत फायदा उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि दादू ने मौज कर दी। इस वीडियो पर लोगों के रिप्लाई देखने लायक है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement