Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

होली का रंग छुड़ाना हुआ अब और भी आसान, Viral Video में शख्स ने बताया गजब का नुस्खा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स होली के रंग को छुड़ाने के लिए नुस्खा बता रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 26, 2024 7:17 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

25 मार्च 2024 को पूरे देश में होली का त्योहार मनाया गया है। रंगों के इस त्योहार को हर किसी ने बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया और अपने परिवार वालों, दोस्तों और पड़ोस के लोगों को रंग लगाकर इस त्योहार को यादगार बनाया। मगर होली खेलने के बाद अधिकतर लोगों के साथ एक दिक्कत आती है कि उनके शरीर से आसानी से रंग नहीं हटते हैं। लोग अपने शरीर से रंग हटाने की काफी कोशिश करते हैं मगर उसे हटाने में सफल नहीं हो पाते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक शख्स होली के रंग को आसानी से हटाने का एक तरीका बताता हुआ नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वह कौन सा तरीका बता रहा है।

वायरल वीडियो में शख्स ने बताया तरीका

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स होली के रंग को हटाने के लिए तरीका बताता हुआ नजर आ रहा है। शख्स के हाथों में रंग लगा हुआ है। उस रंग को हटाने के लिए वह अपने हाथों में थोड़ा सा शैंपू लेता है। इसके बाद वह उसपर नींबू का रस डालता है और फिर थोड़ा सा Eno भी डालता है। इसके बाद वह तीनों चीजों को हाथों में मलने लगता है और कुछ देर बाद हाथ धो लेता है। वीडियो में उसके दोनों हाथों से रंग गायब हुआ नजर आता है। शख्स ने वीडियो में बताया कि, मैं यही करता हूं। मुझे देखकर मेरे पड़ोस के लोग भी यही करते हैं। क्योंकि इससे कम समय में रंग छूट जाता है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Masterji_UPWale नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'इस आदमी को मेडल दो।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 81 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई ज्यादा इंस्पायर हो गया हूं, कल सुबह से इसे Facewash के रूप में इस्तेमाल करने के मूड में हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- मैंने सोचा नींबू पानी बना रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- यह टेक्नोलॉजी इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

दादी रोकती रही मगर पोते ने छत से मार दिया 'बैकफ्लिप', खतरनाक स्टंट का Video हो रहा है वायरल

Video: चलती स्कूटी पर खड़ी होकर लड़के को रंग लगा रही थी लड़की, अगले ही पल हुआ कुछ ऐसा कि याद आ गई नानी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement