Friday, April 26, 2024
Advertisement

"एक हफ्ते के अंदर जो भी मेरी बेटी से शादी करेगा..." होने वाले दामाद को लड़की के साथ जबरदस्त ऑफर भी दे रहा ये बाप

एक पिता अपनी बेटी के लिए लोगों के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। इस प्रस्ताव में उसने होने वाले दूल्हे को ऐसा ऑफर दिया कि शादी के लिए लोगों की लाइन ही लग गई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 23, 2024 19:37 IST
बेटी के साथ शादी का प्रस्ताव रखता हुआ पिता।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बेटी के साथ शादी का प्रस्ताव रखता हुआ पिता।

बेटी के जवान हो जाने पर एक बाप की सबसे बड़ी चिंता उसकी शादी ही होती है। बेटी के पैदा होने से लेकर उसकी शादी तक पिता के मन में ये बात जरूर होती है कि उसकी बेटी की शादी किसी अच्छे घर में हो जाए जहां वह खुश रहे। उसकी शादी धूमधाम से करने के सपने देखता है। शादी के लिए कई जगहों पर चक्कर काटता है। कई रिश्ते देखता है। रिश्तेदारों के जरिए भी रिश्ते ढूंढे जाते हैं अगर वहां नहीं मिलते तो मैट्रिमोनियल साइट्स पर भी रिश्ते देखे जाते हैं। लेकिन एक बाप अपनी बेटी के लिए रिश्ता ढूंढने का ऐसा रास्ता अपनाया कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

लड़की का बाप दूल्हे को दे रहा यह जबरदस्त ऑफर

दरअसल, शख्स अपनी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर ही दूल्हा ढूंढने लगा। लड़की के पिता ने इंस्टाग्राम पर शादी के लिए लोगों से अपील की। वीडियो में लड़की अपने पिता के साथ नजर आ रही है। जिसमें उसके पिता यह कह रहे कि जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा, उसे वे ब्लैंक चेक देंगे, चेक पर अमाउंट दूल्हा अपनी मर्जी से लिख सकता है। वहीं वीडियो बनाने वाला शख्स लोगों को बताता है कि शख्स का कबाड़ का बिजनेस है और उसे पैसे की कोई कमी नहीं है। जो भी उसकी बेटी से शादी करेगा वह मालामाल हो जाएगा।   

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे जा रहे हैं, जिसमें लोग अपनी बेटी के लिए हाथ मांगते हुए नजर आते हैं। अब ये एक नया ट्रेंड बन गया है। दूसरी चीज की इस काम के लिए सोशल मीडिया एक अच्छा प्लेटफॉर्म हो सकता है। चूंकि आजकल हर कोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। इसलिए यहां रिश्ते ढूंढना भी लोगों के लिए आसान हो गया है। हालांकि, इसमें कई वीडियो फेक होते हैं जो ज्यादा से ज्यादा लाइक्स पाने के लिए बनाए जाते हैं। यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कई लोग शादी का प्रस्ताव लेकर कमेंट बॉक्स में शादी के लिए हां कहने लगे

ये भी पढ़ें:

ऊपर जाकर क्या मुंह दिखाओगे लाल! पूजा करने के बहाने मंदिर से चांदी की पादुका चुरा ले गए चोर- VIDEO

इन लड़कियों के चक्कर में ना पड़ना बाबू, बहुत जल्दी ही देती हैं धोखा, महिला वकील ने Video शेयर कर बताया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement