Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ठेठ राजस्थानी अंदाज में दिखें सचिन पायलट, कुछ सेकेंड में ही खुद से बांध लिया साफा, आप भी देखें यह Video

सचिन पायलट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राजस्थानी पगड़ी बांधते हुए नजर आ रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 29, 2023 17:22 IST
सचिन पायलट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सचिन पायलट

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राजस्थानी पगड़ी बांधते हुए नजर आ रहे हैं। सचिन पायलट एक युवा नेता हैं और सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग अन्य युवा नेताओं के मुकाबले कुछ ज्यादा ही है। उनके वीडियो के छोटे-छोटे क्लिप्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं। लड़कियां तो इनकी दिवानी हैं क्योंकि सचिन पायलट देखने में काफी हैंडसम और गुड लुकिंग हैं। इसके साथ ही देस की राजनीति में एक जाना माना चेहरा भी सचिन पायलट को माना जाता है। ये राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बेहद करीब माने जाते हैं।

महज चंद सेकेंड्स में बांध ली राजस्थानी पगड़ी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सचिन पायलट एक कार्यक्रम में मौजूद हैं और वह लोगों को राजस्थानी पगड़ी बांधकर दिखा रहे हैं। महज कुछ सेकेंड्स के अंदर ही उन्होंने अपने सर पर बहुत ही शानदार पगड़ी बांधकर दिखाई। आप देख सकते हैं कि कैसे उन्होंने तुरंत ही राजस्थानी पगड़ी बांध ली। हालांकि सचिन पायलट खुद एक बड़े राजघराने से ताल्लुक रखते हैं और उनके खून में ही उनकी विरासत समाहित है। उन्होंने अपनी पढ़ाई विदेश में की है लेकिन अपने देश की संस्कृति को कभी नहीं भूलें। यह वीडियो देखकर आप कह सकते हैं कि सचिन पायलट खुद से ही बहुत शानदार पगड़ी बना सकते हैं।

यूजर्स सचिन पायलट की तारीफ करते नहीं थक रहे

इस वीडियो को sachinpilotrajasthanpilot नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 588,781 लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सचिन पायलट ही राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री होंगे। तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि "पायलट साहब को आज भी संस्कृति का ज्ञान है धन्य हो"। एक यूजर ने सचिन पायलट को एक अच्छे नेता के साथ-साथ सांस्कृतिक और एक अच्छा इंसान भी बताया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement