Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

चलती हुई स्कूटी पर नहाते हुए युवकों को देख लोगों में फूटा गुस्सा, आ रहे हैं ऐसे-ऐसे कॉमेंट्स

इस वीडियो में युवक की हरकत देखकर आप दंग रह जाएंगे। आपने शायद ही किसी को ऐसी हरकत करते पहले देखा होगा। आप इस वीडियो को देखें तो सारा मामला साफ हो जाएगा।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: February 27, 2023 14:01 IST
video of bathing on the road- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARYANSH_BAJAJ रोड पर नहाने का वीडियो,

आजकल युवा सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जा रहे हैं। कुछ युवा तो सारी हदें पार कर दे रहे हैं। यानी कुल मिलाकर ये सोशल मीडिया पर अटेंशन पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इसके उदाहरण समय-समय पर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में युवक की हरकत देखकर आप दंग रह जाएंगे। आपने शायद ही किसी को ऐसी हरकत करते पहले देखा होगा। आप इस वीडियो को देखें तो सारा मामला साफ हो जाएगा।

रोड पर नहाने लगे युवक 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो स्कूटी सवार युवक नजर आ रहे हैं। दोनों ट्रैफिक सिंगल पर दिखाई दे रहे हैं। लाल टी-शर्ट पहने एक लड़का पीछे बाल्टी लिए बैठा है। वह अचानक बाल्टी से पानी निकाल कर नहाने लगता है। इसके बाद वह स्कूटी चला रहे युवक पर पानी डाल देता है। दोनों पानी में नहाते हुए नजर आ रहे होते हैं। आसपास मौजूद लोग देखकर हैरान रह जाते हैं, अब हैरान होना भी वाजिब है। इस तरह की हरकत और वह भी ट्रैफिक में शायद ही कभी हुई होगी। इसके बाद भी दोनों युवक नहीं रुके। दोनों चलती स्कूटी पर नहाने लगते हैं।

ये सब करने के लिए हिम्मत चाहिए
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कितनी गर्मी आ गई है यार'। इस वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स चौंकाने वाले रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सही खेल गए ट्रैफिक सिंगल पर भाई। एक यूजर ने लिखा कि ये सब करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए। आत्मविश्वास को सलाम करते हैं। एक यूजर ने लिखा, 'देश चुनौतियों से नहीं @$#...परेशान है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement