Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लड़की ने किया फ्रेंड जोन तो युवक हुआ नाराज, मुकदमा दर्ज कर मांगा 30 लाख डॉलर

के काव्शीगन और नोरा टैन की मुलाकात साल 2016 में हुई थी। इसके बाद काव्शीगन को नोरा अच्छी लगने लगी लेकिन नोरा की तरफ से इस बाबत कुछ खास ध्यान नहीं दिया गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 02, 2023 23:44 IST
singapore man sues women and demanded 3 million dollar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

लड़की द्वारा फ्रेंड जोन किए जाने से नाराज एक युवक ने लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर 3 लाख रुपये हर्जाना देने की मांग की है। दरअसल यह मामला सिंगापुर का है जहां नोरा टैन के प्यार में पड़े के काव्शिगन ने मुकदमा दर्ज किया है। के काव्शिगन का कहना है कि नोरा उनकी फीलिंग्स की कद्र नहीं करती। वहीं नोरा का कहना है कि वह काव्शिगन के साथ असहज महसूस करती हैं और दोनों ने इस बाबत लंबे समय तक काउंसलिंग सेशन में भी भाग लिया। इसके बावजूद काव्शिगन नहीं समझ सका कि नोरा उनके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती हैं।

द स्ट्रेट टाइम्स में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक नोरा और काव्शिगन साल 2016 में एक दूसरे से मिले थे। इसके बाद नोरा से काव्शिगन को प्यार हो गया लेकिन नोरा काव्शिगन के साथ सिर्फ दोस्ती का रिश्ता रखना चाहती थीं। इसके बाद काव्शिगन ने यह कहते हुए नोरा के खिलाफ 3 मिलियन डॉलर का केस दर्ज कराया कि नोरा के कारण उन्हें मानसिक तनाव और डिप्रेशन से गुजरना पड़ा। बता दें कि यह मामला साल 2020 का है।

काउंसलिंग सेशन से नहीं बनी बात

करीब एक साल से अधिक समय तक दोनों ने काउंसलिंग सेशन में भाग लिया बावजूद इसके नोरा टैन काव्शिगन के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थीं। इसके बाद नोरा ने काउंसलिंग सेशन छोड़ने का मन बनाया क्योंकि वह काव्शिगन से संपर्क कम रखना चाहती थीं। करीब डेढ़ साल चले काउंसलिंग सेशन के बावजूद भी काव्शिगन यह स्वीकार नहीं कर सका कि नोरा उसके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती। इस कारण नोरा को लगा कि काउंसलिंग सेशन व्यर्थ गया और उन्होंने इसे छोड़ दिया। 

नोरा को धमकी

नोरा ने काव्शिगन को कई बार समझाने की कोशिश की और उसे बताया कि वह उसके साथ सच में असहज महसूस करती हैं। काव्शिगन का इस मामले पर कहना है कि या तो नोरा उसके साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में आए या फिर उसकी जीवन को क्षति पहुंचाने के लिए परिणाम को भुगतने के लिए तैयार रहे। वहीं नोरा टैन का इस मामले पर कहना है कि वह काव्शिगन के साथ कॉन्टैक्ट नहीं रखना चाहती क्योंकि वह उनकी पर्सनल सीमाओं का सम्मान नहीं करता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement