Monday, May 13, 2024
Advertisement

शादी का सबसे अनोखा थीम, दूल्हा-दुल्हन ने अपने कॉस्टयूम में आग लगाकर की एंट्री, देखने वाले हुए हैरान

सोशल मीडिया पर आजकल एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दूल्हा-दुल्हन शादी के लिए अनोखे तरीके से एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन ने अपने कॉस्टयूम में आग लगाकर शादी के लिए एंट्री ली।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: September 20, 2023 17:38 IST
शादी का सबसे अनोखा थीम- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शादी का सबसे अनोखा थीम

शादी हर किसी शख्स के जीवन का एक खास पल होता है। हर इंसान चाहता है कि वह अपनी शादी में कुछ ऐसे विशेष इंतजाम करे कि लोग उसकी शादी को हमेशा याद रखें। आपने कई बार यह भी देखा होगा कि शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन स्पेशल एंट्री भी करते हैं। कुछ लोग आसमान से एंट्री लेते हैं तो कुछ बंद बॉक्स में भी एंट्री लेते हैं। मगर आपने आज से पहले ऐसा अनोखा अंदाज नहीं देखा होगा जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपने कॉस्टयूम में फायर लगाकर शादी के लिए एंट्री लेते हैं।

कॉस्टयूम में फायर लगाकर की एंट्री

सोशल मीडिया पर आजकल शादी के एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कपल अपनी शादी के लिए अपने कॉस्टयूम में आग लगाकर एंट्री ले रहा है। उनकी इस अनोखी एंट्री को देखने के बाद वहां खड़ा हर इंसान दंग रह गया। वीडियो में आप यह भी देख रहे होंगे कि इस कपल के पीछे एक शख्स अग्निशामक यंत्र लेकर आ रहा है जो एंट्री पूरी होने के बाद आग को बुझा देता है।

आखिर ऐसा कैसे संभव है?

इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में बस एक ही सवाल आया होगा कि आखिर ये कैसे संभव है, इंसान जल जाएगा। मगर वीडियो के कमेंट में एक शख्स ने बताया कि ये दोनों ट्रेंड प्रोफेशनल्स हैं। इनका नाम गेब जेसोप और ऐम्बाइर मिशेल है जो हॉलिवुड फिल्मों में स्टंट डबल्स का काम करते हैं।

इस दौरान इस कपल ने आग से बचने का पूरे इंतजाम किए हुए थे और दोनों ने अपने शरीर पर एंटी-बर्न जेल भी लगाया था। 

यहां देखे वायरल वीडियो

लोगों ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म (X) पर @crazyclipsonly नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1.5 मिलियन लोगों ने देख लिया है। इसे देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- सच बताओ, शादी के लिए यह सब जरूरी है क्या? वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- ये लोग पागल हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा, हमें कमेंट में जरूर बताएं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement