Friday, April 19, 2024
Advertisement

दुल्हन का बवाल डांस देख दंग रह गया दूल्हा, लोगों के आए ऐसे रिएक्शंस

वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है। इसमें नई दुल्हन ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 23, 2023 9:47 IST
Viral bride dance video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Viral bride dance video

शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादियों से जुड़े वीडियो वायरल होना लाजिमी है। ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो शादी से जुड़ा है। वीडियो देखने के बाद हर कोई हैरान है। इसमें नई दुल्हन ऐसी अजीबोगरीब हरकतें करती है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। आप वीडियो में देखेंगे कि महिला काफी बवाल डांस करती है। यह देखकर पति भी हैरान रह हो जाता है।

दूल्हा हो जाता है हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन अपने पति को अपने डांस से सरप्राइज कर देती है। पति-पत्नी दोनों जयमाला मंच पर खड़े हैं। फिर दुल्हन नाचने लगती है। दूल्हा  लोगों को मंच पर डांस करने के लिए आमंत्रित करता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि दुल्हन दूल्हे को डांस करने के लिए भी कहती है। वहीं स्टेज पर दुल्हन खूब डांस करती है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस के दौरान वह कई स्टेप्स भी कर हुई नजर आती है। वहीं दुल्हन के सामने एक छोटी सी बच्ची भी डांस करते हुए नजर आ रही होती है।

यूजर्स के जवाब देखने लायक 
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन को टूटे-फूटे तरीके से डांस करना पड़ा। एक यूजर ने लिखा कि अगर मुझे ऐसी कोई लड़की मिली तो मैं अपनी पूरी जिंदगी रील बनाने में लगा दूंगा। वहीं एक यूजर ने लिखा कि दुल्हन मुस्कुराती और शर्मीली दिखे तो अच्छा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खुब प्यार मिल रहा है। इस वीडियो का पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement