Monday, April 29, 2024
Advertisement

इन महिलाओं ने तो WWE को भी फेल कर दिया, एक दूसरे पर लात और घूसों की कर दी बरसात

सोशल मीडिया पर एक कार पार्किंग में कुछ महिलाओं के लड़ने का विडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी दो मिनट के लिए हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 10, 2023 16:10 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB कार पार्किंग में महिलाओं ने जमकर काटा क्लेश

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी डांस का वीडियो वायरल होता है तो कभी कोई गाना गाता हुआ नजर आता है। लेकिन अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आप झगड़े से दूरी बना लेंगे। दरअसल वायरल वीडियो में 6 महिलाएं कार पार्किंग के भीतर एक दूसरे से लड़ती हुई नजर आ रही है। लड़ाई इतनी भयंकर हो रही है जैसे मानों इनके बीच खानदानी दुश्मनी चल रही हो।

क्या दिखा वीडियो में?

महिलाओं की लड़ाई के कुल वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ महिलाएं एक दूसरे के ऊपर चढ़कर लड़ाई कर रही हैं। महिलाओं के भीतर गुस्सा इतना ज्यादा है कि वो एक दूसरे के बाल खींचते हुए एक दूसरे को उठा-उठा कर पटक रही हैं। एक दूसरे वीडियो को देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। उसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला थक कर जमीन पर लेट गई है लेकिन दूसरी महिला उसे लात से मारे जा रही है। वहीं मौजूद दूसरा बंदा उसे रोकने का प्रयास कर रहा है लेकिन वह रूकने का नाम तक नहीं ले रही है। महिलाएं इतने गुस्से में नजर आ रही हैं जैसे मानों उन्हें जो भी रोकने के लिए आएगा, वो उसे भी मार देगी।  

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @VideosIrish नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- इनको तो WWE में होना चाहिए, ये यहां क्या कर रही हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- महिलाओं की लड़ाई काफी खतरनाक होती है, उनसे तो दूर ही रहो भाई।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

ये कार है या बुलडोजर, पुलिस के बैरिकेड को घसीट कर ले गया कोसो दूर, वीडियो हुआ वायरल

Viral Video: CM शिवराज सिंह चौहान ने पूछा नाम बताओ, वो बोला- 'भूपेंद्र जोगी'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement