Saturday, May 11, 2024
Advertisement

यह है दुनिया का अनोखा टॉयलेट, Flush करने के लिए चालू करना पड़ता है स्कूटर, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसे टॉयलेट का वीडियो वायरल हो रहा जैसा आपने अपनी जिंदगी में कभी नहीं देखा होगा। सिर्फ 23 घंटे में ही वीडियो को 40 मिलियन लोगों ने देख लिया है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 24, 2023 23:06 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB दुनिया के सबसे अनोखे टॉयलेट ने लोगों का खींचा ध्यान

सोशल मीडिया पर हर दिन जुगाड़ के ना जाने कितने ही वीडियो वायरल होते रहते हैं। लोग अपना क्रिएटिव दिमाग चलाकर आम चीजों को भी खास में बदल देते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद इस बात का पता चल जाता है कि दुनिया में क्रिएटिव लोगों की कोई कमी नहीं है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिला, जिसे आप जितनी बार भी देखें उतना कम है। दरअसल एक स्कूटर वाले कमोड का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

स्कूटर वाला कमोड !

सोशल मीडिया पर आपने आजतक अलग-अलग तरह के क्रिएटिव वीडियो देखे होंगे। कुछ वीडियो देखने के बाद लोगों का दिमाग खराब होता है तो वहीं कुछ क्रिएटिविटी लोगों का दिल छू लेती है। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आपको एक ऐसा कमोड नजर आएगा जो स्कूटर के अगले हिस्से से जुड़ा हुआ है। हालांकि यह कमोड घर के बाहर नहीं बल्कि स्कूटर वाशरूम के अंदर है। ऐसा अनोखा टॉयलेट आपने शायद ही पहले कभी देखा होगा। लेकिन आपको बता दें कि इसकी खासियत सिर्फ इसका यूनिक लुक नहीं है। इसकी एक और खासियत है। आमतौर पर किसी भी कमोड में फल्श की सुविधा उसी के पीछे होती है। लेकिन इसमें फ्लश करने के लिए आपको स्कूटर में रेस देना होगा, उसके बाद ही फ्लश होगा। देखा, है ना यह यूनिक।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hergun1insaat नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 40.1 मिलियन व्यू मिल चुके हैं। वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस अनोखे टॉयलेट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत ही रोचक शौचालय है। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा अविष्कार करने वाले को 21 तोपों की सलामी दी जाएगी। तीसरे यूजर ने लिखा- वाह क्या खोज है। एक अन्य यूजर कहता है- इस बंदे की सोच को सलाम है।

ये भी पढ़ें-

हे भगवान! गोलगप्पा खाते हुए कपल को क्या सूझी जो कर डाली इंतनी गंदी हरकत, वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

दुनिया की इकलौती फॉर्च्यूनर कार जिसके भीतर बनाया गया है टॉयलेट, कमाल देख लोगों का हिल गया दिमाग

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement