Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Video: विमल गुटखा नहीं मिला तो दुकानदार से हो गई मारपीट, झगड़े में शामिल हुए दोनों तरफ के परिवार, जमकर चले लात-घूंसे

दो पक्षों के बीच मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में दोनों तरफ से जमकर लात घुंसे बरसाए जा रहे है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 26, 2023 9:51 IST
दुकान में हुई जमकर मारपीट।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दुकान में हुई जमकर मारपीट।

पान मसाला खान के शौकिन लोग अपने शौक को पूरा करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं आपको इस वीडियो को देख पता चल जाएगा। वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोगों को लड़ते हुए देखा जा रहा है। वीडियो देखकर पता चलता है कि ये लड़ाई दो परिवारों के बीच हो रही है। लड़ाई का ये वीडियो दुकान में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये लड़ाई किस लिए हुई थी इसकी वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया।

विमल गुटखे के लिए हो गया युद्ध

दरअसल, ये लड़ाई विमल गुटखे के लिए हुई थी। दुकानदार के पास विमल गुटखा नहीं था जिस पर ग्राहक भड़क गया और मारपीट करने लगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुकान में एक युवक काउंटर पर चढ़कर दुकानदार को मारने लगता है। उधर, युवक के परिजन उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन युवक दुकान में घुसकर दुकानदार को मारने लगता है। तभी दुकानदार के परिवार वाले दुकान में आ जाते हैं और युवक को मारने लगते हैं। इतने में युवक के तरफ से भी उसके अन्य परिजन दुकान में घुस जाते हैं और दोनों तरफ से लात-घूसों की बरसात होने लगती है। 

दोनों ओर से जमकर चले लात-घूंसे

गुटखा मांगने वाले युवक के परिजन दुकान में रखे समान को उठा-उठाकर फेंकने लगते हैं। तभी दुकानदार का बेटा दुकान की शटर को गिरा देता है लेकिन युवक के गुस्साए परिजन फिर से शटर को उठा देते है और फिर से मारपीट करने लगते हैं। मामले के वायरल होने के बाद लोगों के कमेंट से पता चलता है कि ये मामला गुजरात का है। हालांकि इस मामले में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के आधार पर ये खबर लिखी गई है।  

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख लोगों नो देखा है। वहीं, 3 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है और तमाम लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने इस लड़ाई की तुलना WWE फाइट से की तो कई लोगों को बागपत में लड़े गए चचा का युद्ध याद आ गया। 

ये भी पढ़ें:

दुनिया की सबसे महंगी Cigarettes, कीमत जानकर फुंक जाएगा आपका कलेजा

Money or Love इनमें से क्या चुनेंगी आप? लड़कियों से जब पूछा गया ये सवाल तो मिला ये जवाब, एक ने तो दिल ही जीत लिया

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement