Monday, May 20, 2024
Advertisement

पहले शादी की, फिर कपल ने चट्टान से लगा दी छलांग; वायरल वीडियो देख कांप जाएगी रूह

आए दिन शादी के तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर शादी के सेलिब्रेशन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आपके पांव तले जमीन खिसक सकती है।

Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2023 15:12 IST
शादी के बाद दूल्हा दुल्हन ने स्काईडाइविंग करके जश्न मनया - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM(VIDEO GRAB @LALIBRETAMORADA) शादी के बाद दूल्हा दुल्हन ने स्काईडाइविंग करके जश्न मनया

सोशल मीडिया वायरल वीडियो का एक गढ़ बन चुका है, जहां आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इसमें शादी के वीडियो भी खूब होते हैं, जिसमें कोई बेफिकरे तरीके से डांस करते हुए वायरल होता है तो वहीं बहुत से वीडियो कई अलग बातों के लिए वायरल होते हैं। जिसमें कभी दूल्हा फोकस प्वाइंट होता है तो कभी दुल्हन फोकस का बिंदु बनती है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आंधी की तरह वायरल हो रहा है। ये वीडियो थोड़ा हटके है और यूजर्स ,इस पर अपनी-अपनी अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे है। 

वायरल वीडियो में एक कपल ने अपनी शीदी को अपने लिए और समारोह में आए महमानों के लिए बेहद एडवेंचरस बना दिया। उन्होंने अपनी शादी का जश्न ऐसे मनाया जिसे कोई कभी न भूल पाए अगर चाहे तो भी नहीं। दरअसल, दुल्हे दुल्हन ने अपने कुछ महमानों के साथ शादी के बाद ऊंची चट्टान से छलांग लगा दी यानी स्काईडाइविंग की, जैसा वीडियो में साफ देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो लोग स्काईडाइविंग करते हुए अपने अजब गजब रोमांच का मजा ले रहे हैं। 

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट को @lalibretamorada नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर्स ने अपनी अपनी खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं। किसी यूजर को जहां यह काफी रोमांचक और शानदार लगा तो वहीं किन्ही यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आया। एक यूजर ने प्रतिक्रया देते दुए लिखा, "ओह आदमी! मुझे यह बिल्कुल बहुत पसंद है। मैं निश्चित रूप से अपनी शादी पर ऐसा करना चाहता हूं लेकिन मुझे बहुत डर लगता है हाहाहा। नवविवाहितों को बधाई, उनके शानदार जीवन की कामना।" तो वहीं किसी ने इस बेवखूफी करार दिया।  

ये भी पढ़ें: कार है या विशालकाय... सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो; देख के रह जाएंगे दंग
 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement