Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पक्का कहीं नहीं देखा होगा लड़कियों के बीच ऐसा हाई लेवल लफड़ा! VIDEO देख आपभी कहेंगे- कलेश ही कलेश

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां एक-दूसरे के बाल पकड़कर झगड़ा कर रही हैं। वहीं, वीडियो में लड़कियों ने एक-दूसरे ढ़ेरों बाल नोंच डालें हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 06, 2024 16:48 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : SCREENGARB (X) एक-दूसरे से लड़ती हुई लड़कियां

अपने खाली समय में सोशल मीडिया पर आप भी सर्फिंग जरूर करते होंगे, ऐसे में आपके सामने कई ऐसे वीडियो फोटो आते होंगे जिन्हें देख आपको हैरानी भी होती होगी और चिंतित भी होते होंगे। ऐसा ही कुछ हमें इस वीडियो में मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां कुछ लड़कियां आपस में बाल नोंच-नोंच कर एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसा रही हैं। वहीं, इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

आपस में लड़ पड़ी लड़कियां

वीडियो @gharkekalesh और @SPsuryakant नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो में जानकारी दी गई है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में रिवर व्यू चौपाटी के पास कुछ लड़कियां आपस में लड़ पड़ी हैं। हालांकि लड़ाई क्यों की जा रही इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ रही है, पर वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि लड़कियां एक दूसरे के बाल पकड़ कर मारपीट कर रही हैं। मारपीट इस कदर है कि सड़क पर बालों के गुच्छे साफ पड़े नजर आ रहे हैं। वहीं, कैप्शन में बताया गया कि इसकी जानकारी पुलिस को नहीं है।

यूजर हैरान होकर लिख रहे कमेंट

जानकारी दे दें कि खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.30 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो पर कुछ लोग हैरानी भरे शब्दों में कमेंट कर रहे तो कुछ मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए हैरानी वाली इमोजी के साथ लिखा कि 'बाल उखाड़ ही लिए।'दूसरे यूजर ने लिखा 'Lol.. ये कुछ ज्यादा ही हो गया'जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि न्यू एंड इंटरस्टिंग कलेश।

ये भी पढ़ें:

हद है! पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बंदूक के साथ ट्रेनिंग दे रही आर्मी, Video देख लोग बोले- ये WC खेलने जा रहे या अमेरिका पर अटैक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement