Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अरे नहीं! दीदी ने खरीदी थी चमचमाती नई कार, शोरूम से निकलते ही कर दिया एक्सीडेंट

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट व वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है, जिसमें एक लड़की शोरूम से चमचमाती नई कार खरीदती है और लड़की ने कुछ ही घंटो बाद उस कार का एक्सीडेंट कर दिया।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 27, 2023 12:50 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की ने शोरूम से निकालते ही कर दिया नई कार का एक्सीडेंट

दुनिया में ऐसे लोगों की कमी नहीं जो अपने शौक के लिए कुछ भी कर लेते हैं, चाहे वो उसके बारे में कुछ जानें या नहीं। सोशल मीडिया पर एक ऐसी इंफ्लूएंसर की चर्चा हो रही है। जिसने अपने शौक के लिए एक चमचमाती कार खरीदी पर उसे ठीक से चलाना नहीं आता था। अंजाम ये हुआ कि गाड़ी शोरूम से निकलते ही हादसे का शिकार हो गई, जिसके बाद लड़की ने अपनी टूटी कार की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शोरूम से खरीदी नई कार

दरअसल, जूलियथ गुज़मैन नाम की एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने वोक्सवैगन की चमचमाती जेट्टा कार खरीदी और उसे शोरूम से निकलने के कुछ ही घंटों बाद अपनी बिल्कुल नई कार को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया। जूलियथ गुज़मैन ने हाल ही में फेसबुक पर अपनी गाड़ी खरीदते हुए एक क्लिप अपलोड की। वीडियो में, दिख रहा कि जूलियथ शोरूम की कागजी कार्रवाई पर साइन करने और वोक्सवैगन जेट्टा को खरीदने से पहले एक व्यक्ति के साथ शोरूम में जाती हैं और जूलियथ गुज़मैन कुछ ही घंटों बाद अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करती है कि उनकी कार का एक्सीडेंटे हो गया है। शोरूम से कार खरीदने का क्लिप 237,000 बार देखा जा चुका है और इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया, जिसके बाद ये वायरल हो गया।

Viral

Image Source : INSTRGRAM
इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

हालाँकि, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार की एक्सीडेंट वाली तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें कार के सामने वाला बम्पर बुरी तरह से टूटा हुआ दिख रहा है। द सन के मुताबिक, इस इंफ्लूएंसर ने एक बाइक वाले को टक्कर मारी, जिससे चालक को कथित तौर पर चोट आई है और उसे अस्पताल ले जाया गया।  अब उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement