Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दूल्हे की हरकत से नाराज दुल्हन ने शादी के अगले दिन ही मांग लिया तलाक

दूल्हे ने अपनी शादी के दिन ऐसी हरकत कर दी जिसके बाद दुल्हन उस पर इस कदर नाराज हो गई कि शादी के अगले दिन ही उसने दूल्हे से तलाक मांग लिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 13, 2023 23:15 IST
शादी के दिन दुल्हन इस कदर हो गई नाराज की अगले दिन ही तलाक मांग लिया।- India TV Hindi
शादी के दिन दुल्हन इस कदर हो गई नाराज की अगले दिन ही तलाक मांग लिया।

एक दुल्हन अपनी शादी के दिन दूल्हे की हरकत से इतना नाराज हुई कि शादी के अगले दिन ही उसने दूल्हे से तलाक मांग लिया। यह सब सुन परिजनों ने दुल्हन को काफी मनाने की कोशिश की लेकिन उसका गुस्सा सातवें आसमान पर थी और वह नहीं मानी। दुल्हन ने परिजनों को बताया कि वह शादी वाले दिन दूल्हे की हरकत से खाफी नाराज थी। दुल्हन ने बताया कि उसके लाख मना करने के बावजूद दूल्हे ने उसका सिर पकड़कर केक में डाल दिया। जिसे देखकर वहां मौजूद सबी मेहमान हंसने लगे। इससे दुल्हन और भी झेंप गई और दूल्हे की इस हरकत को अपनी बेइज्जती मानकर उसने शादी के अगले दिन ही तलाक लेने का फैसला कर लिया। दुल्हन ने आगे कहा कि शादी से पहले उसने दूल्हे से लाख बार यह कहकर मना किया था कि वह शादी वाले दिन उसके मुंह पर केक नहीं लगाएगा लेकिन इसके बावजूद उसने दुल्हन का पूरा चेहरा ही केक के अंदर डाल दिया। 

दूल्हे के इस हरकत से नाराज हो गई दुल्हन

दुल्‍हन ने State.com को बताया कि मेरी शादी क्रिसमस से पहले हुई थी। उम्‍मीद है जनवरी के अंत तक मेरा तलाक हो जाएगा। दुल्‍हन ने बताया कि कुछ साल पहले हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। साथ ही तय किया था कि आधी-आधी जिम्‍मेदारी उठाएंगे। लेकिन एक ही शर्त थी कि वेडिंग रिसेप्शन वाले दिन दूल्हा उसके मुंह पर केक नहीं लगाएगा लेकिन इसके बावजूद दूल्हे ने दुल्हन का पूरा मुंह ही केक के अंदर डाल दिया।

दुल्हन ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी आपबीती 

इसको लेकर दुल्हन ने कहा कि दूल्हे की इस हरकत के बाद मैं अपमानित महसूस कर रही थी। ऐसे में मैंने शादी के एक दिन बाद ही उससे अलग होने का फैसला कर लिया था। हालांकि परिजनों ने फोन पर उसे मनाने की काफी कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद परिजनों ने यह भी कहा कि वह फालतू में बेवजह मामले को तूल दे रही है। लेकिन दुल्हन अपने फैसले पर टिकी रही। दुल्हन ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया साइट रेडिट पर शेयर किया जिसके बाद यूजर्स दूल्हे की हरकत पर कमेंट करते हुए नजर आए। लोगों ने कहा कि नाक पर केक लगाना फिर भी ठीक था लेकिन पूरा सिर केक के अंदर डालकर शख्स ने अपनी पत्नी की बेइज्जती की है। वहीं एक और शख्स ने कमेंट में लिखा पति ने अपनी पत्नी की बात का सम्मान नहीं किया। वहीं तीसरे यूजर ने कहा कि शर्त तोड़ने की इतनी बड़ी सजा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement