1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. शादी के दौरान स्टेज पर अचानक दूल्हे की इस हरकत पर भड़क गई दुल्हन, रसीद कर दिए थप्पड़, जानिए मामला

Viral News: शादी के दौरान स्टेज पर अचानक दूल्हे की इस हरकत पर भड़क गई दुल्हन, रसीद कर दिए थप्पड़, जानिए मामला

Viral News: शादी के दौरान अचानक दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ लगाने शुरू कर दिए। यह देखकर सभी चौंक गए।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: June 11, 2022 14:07 IST
Viral News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Viral News

Viral News: शादियों के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि उसे लंबे समय तक याद रखा जा सकता है। लेकिन यदि ऐसी घटना जिससे दूल्हा और दुल्हन जुड़े हों तो उसे जीवन में कभी नहीं भुलाया जा सकता। कई ऐसे वाकये सामने आते हैं, जैसे हाल ही में एक लड़की ने खुद से ही विवाह कर लिया। इस बार मामला जरा हटकर है। दरअसल, शादी के दौरान अचानक दुल्हन ने दूल्हे को थप्पड़ लगाने शुरू कर दिए। यह देखकर सभी चौंक गए। जानिए क्या है पूरा मामला?

वरमाला के दौरान भड़की दुल्हन

उत्तर प्रदेश में एक ऐसी शादी हुई जहां रिसेप्शन के दौरान स्टेज पर हुई घटना ने वहां मौजूद हर व्यक्ति को चौंकने पर मजबूर कर दिया। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में हुई इस शादी में हर शादियों के ही तरह ही सबकुछ नॉर्मल था। लोग शादी में शामिल हुए और बस इंतजार कर रहे थे कि जल्द ही वरमाला होगी। लेकिन जब वरमाला का समय आया तो कुछ ऐसी घटना हो गई, जिसकी उम्मीद शायद ही किसी ने ​की हो। दरअसल, वरमाला के वक्त अचानक ही दुल्हन स्टेज पर दूल्हे को थप्पड़ रसीद करने लगी। दूल्हे पर अचानक थप्पड़ की बरसात होने पर वहां मौजूद हर किसी का दिमाग घूम गया कि आखिर ऐसा हुआ क्या? इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ऐसी अवस्था में था दूल्हा

दरअसल, उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के स्वासा गांव में हुई एक शादी में दूल्हा वरमाला के वक्त काफी नशे में था। उसने इतना ज्यादा नशा कर रखा था कि वो ठीक से स्टेज पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। इस बात को लेकर दूल्हे के दोस्त उससे मजाक कर रहे थे। यह बात दुल्हन को ठीक नहीं लगी। इस बात पर दुल्हन को गुस्सा आ गया और उसने दूल्हे को पीट दिया। 

विवाद के बाद पुलिस बुलाना पड़ी

दुल्हन ने गुस्से में अपने होने वाले पति को एक-दो नहीं, बल्कि 4 से 5 थप्पड़ जड़ दिए। अचानक हुई इस घटना के बाद वर और वधु दोनों पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ा कि पुलिस को बीच बचाव करने आना पड़ा। बाद में काफी समझाने पर लड़की शादी के लिए तैयार हुई। ये घटना उस वक्त काफी चर्चा रही। वहीं इस शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।