Monday, April 29, 2024
Advertisement

वर्दी को हाथ कैसे लगाया, पटक के फिट कर दूंगा...कॉन्स्टेबल ने सीएम योगी की सिक्योरिटी को लेकर BJP जिलाध्यक्ष की रोकी गाड़ी; देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें BJP जिलाध्यक्ष की गाड़ी रोकने पर बवाल हो रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश का है। दरअसल, सीएम की सिक्योरिटी को लेकर शहर में भारी पुलिस बल तैनात की गई थी।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 27, 2023 11:46 IST
UP, Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (X) कॉन्स्टेबल ने सीएम योगी की सिक्योरिटी को लेकर BJP जिलाध्यक्ष की रोकी गाड़ी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बीजेपी के नेता और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी बहस हो रही है। ये वीडियो यूपी के बागपत जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में बीजेपी जिलाअध्यक्ष की पुलिस कर्मियों की काफी देर तक बहस चलती है। इस दौरान कुछ पुलिसवाले दोनों तरफ से बीच-बचाव करते नजर आए। जानकारी के मुताबिक, बागपत में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर जिले की सिक्योरिटी टाइट थी, इस बीच पुलिसकर्मियों ने बीजेपी नेता कि गाड़ी रोकी तो जिलाअध्यक्ष आग बबूला हो गए।

शहर में थी भारी सुरक्षा बलों की तैनाती

दरअसल, बागपत जिले में बीते गुरुवार को सीएम योगी का एक कार्यक्रम था। इस दौरान शहर में सिक्योरिटी के लिए पुलिस बल अलर्ट किया गया था। कार्यक्रम स्थल के पास चप्पे-चप्पे बैरिकेडिंग लगाई गई थी। इसी के मद्देनजर एक बैरिकेडिंग के पास पुलिस ने बीजेपी जिलाध्यक्ष के काफिले की गाड़ी निकल रही थी, गाड़ी में बीजेपी के कई कार्यकार्ता बैठे हुए थे। पुलिस ने जब गाड़ी रोकी तो वे उग्र हो गए। इसके बाद जिला अध्यक्ष भी आ गए और मामला गरम हो गया।

खूब हुई नोंकझोंक

इसके बाद दोनों तरफ से खूब तू-तू,मैं-मैं हुई। बीजेपी अध्यक्ष ने पुलिसकर्मियों को कथित तौर पर अभ्रद शब्द कहे, जिसके बाद मामला और आगे बढ़ गया। इसके बाद एक कार्यकर्ता ने एक पुलिसकर्मी के वर्दी को कथित हाथ लगाया जिसके बाद पुलिसकर्मी गुस्से में आ गया और उससे बोला छोटा है वैसा ही रह, वर्दी को हाथ कैसे लगाया, पटक के फिट कर दूंगा। इस दौरान दोनों पक्ष एक-दूसरे के औकात नापते भी नजर आए। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने मामले को शांत कराया और जिलाध्यक्ष को रवाना कर दिया।

ये भी पढ़ें:

IAS Chai Wala: चाय में केला और चीकू देखकर लोगों का उड़ा फ्यूज, नाराज लोग बोले- 'तुझे भगवान माफ नहीं करेगा'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement